Breaking News

गठबंधन जिताओ संकल्प यात्रा

HTN Live



29 धौरहरा लोक सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी एवं बहुजन समाज पार्टी की ओर से श्री अरशद सिद्दीकी को लोक सभा प्रभारी बनाया गया है। अरशद सिद्दीकी, पूर्व सांसद इलियास आज़मी जी के सुपुत्र हैं। कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर दिनांक 02 मार्च, 2019 को गठबन्धन विजय यात्रा का कार्यक्रम रखा गया है, जिसमें धौरहरा लोक सभा क्षेत्र के अन्तर्गत गठबन्धन के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्तागढ़ अपने वाहनों से उपस्थित रहेंगे, इस यात्रा में समाज के विभिन्न क्षेत्र से जुड़ी नामी हस्तियों के प्रतिभाग करेंगी। सपा बसपा के गठबंधन के लोकसभा प्रभारी अरशद सिद्दीकी के समर्थन में दो मार्च को होने वाले विशाल रोड शो में कई नामी फिल्मी हस्तियां जैसे जनाब रज़ा मुराद, अली खॉन शामिल होंगे।
इस विशाल रोड शो को गठबंधन जिताओ संकल्प यात्रा का नाम दिया गया है जो धौरहरा लोकसभा के सभी विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी और यह गठबन्धन यात्रा हरगांव में श्री अरशद सिद्दीकी साहब के भव्य स्वागत से आरम्भ होकर सीधे महोली पहुंचेगी है जहाँ के बाद मैगलगंज में स्वागत समारोह है, मैगलगंज से मोहम्मदी में बाबा साहब पार्क में माल्यार्पण होगा, जिसके बाद औरंगाबाद चौराहे पर स्वागत होगा औरंगाबाद से मितौली पिपरझला होते हुए हरगांव से नबीनगर में स्वागत होगा। नबीनगर से सीधे बन्सडिया चौराहा में स्वागत भँसदिया से खमरिया होते हुए कटौली होते हुए ईसानगर में स्वागत के बाद सीधे सिसैया चौराहा पर स्वागत के बाद समापन।
इस गठबंधन जिताओ संकल्प यात्रा में सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी को जिताने का संकल्प लिया जाएगा। अरशद सिद्दीकी के मुताबिक झूठे दावे करने वाली सरकार से लोग ऊब चुके है, इस संकल्प यात्रा में हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे। उनके मुताबिक यह यात्रा हरगांव विधानसभा से शुरू होगी और पूरे धौरहरा लोकसभा के कोने कोने तक सपा बसपा गठबंधन का सन्देश पहुँचाएगी। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि इस संकल्प यात्रा में फिल्मी हस्तियां भी शामिल होगी जिनमे मशहूर अभिनेता रज़ा मुराद और अली खान शामिल होंगे। श्री सिद्दीकी ने बड़ी संख्या में लोगो ने इस संकल्प यात्रा में शामिल होने की अपील की है।

No comments