Breaking News

Lakhimpur Kheri : पशुओं को ले जा रहे हैं चौपाया 3 ट्राली मैं और ट्रैक्टर मालिक ने पत्रकार से किया मारपीट

HTN Live 




बिजुआ चौकी के अंतर्गत बिजुआ से आए हुए तीन ट्राली पशुओं को बुरी तरह भरकर लेकर जा रहे थे तभी सैनपुर और गदियाना के गांव के लोगों ने ट्राली को रोका लियाऔर पत्रकार संदीप कुमार शर्मा को बुलाया पत्रकार संदीप ने ट्रैक्टर में भरे  हुए पशुओं को देखकर उन लोगों से पूछ ताछ की तो उन्होंने जवाब दिया कि हम इनको छोड़ने जा रहे हैं बिजुआ चौकी प्रभारी विपिन कुमार ने उन सभी ट्रैक्टरों को वापस उसी जगह पर भेजने को कहा और पत्रकार संदीप भी साथ में गए तो रास्ते में पशुओं को ले जा रहे थे उनमें से एक एक व्यक्ति ने जिसका नाम अभिषेक बाजपेयी ने संदीप को बोला मैं तुमको बोल रहा हूं तुम यहां से चले जाओ वरना सही नहीं होगा तो संदीप शर्मा ने उनसे बोला आप इन पशुओं को जहां से लाए हैं वहां आराम से छोड़ दीजिए मैं चला जाऊंगा तभी बिजुआ हीरो हौंडा एजेंसी के मालिक जिनको शो कहते हैं उन्होंने संदीप कुमार शर्मा पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी और दो चार पीठ पर मुक्के मारे दो गाल पर तमाचे मारे और साथ ही बाद में तमंचा दिखाकर कहा कि यहां से भाग जाओ वार्ना घर पर तुम्हारी लाश जाएगी साथ में मेरा  प्रेस कार्ड भी छीन लिया और माइक भी तोड़ दी मैं संदीप कुमार बहुत डरा हुआ हूं मेरे साथ जो घटना हुई है मै उन पर मुकदमा दर्ज कराना चाहता हुं 

संदीप कुमार6394837345

No comments