Breaking News

विधायक कार्यालय के सामने नाली भरने से व्यापारियों में काफी आक्रोश

HTN Live 


     अमन मिश्रा संवाददाता
लखनऊ :- राजधानी लखनऊ के 172 विधानसभा के विधायक डॉक्टर नीरज बोरा जी ने अपनी विधानसभा में साफ सफाई के लिए लाखों प्रयत्न किए एवं विशेष सफाई अभियान चलाएं । लेकिन धरातल स्तर पर साफ सफाई कहीं नजर नहीं आ रही है। साफ सफाई ना होने की वजह से प्रधानमंत्री जी एवं मुख्यमंत्री जी के सफाई अभियान पूर्ण तरीके से विफल होते नजर आ रहे है। आज हमराह एक्स एनसीसी सेवा संस्थान के विशेष सफाई अभियान के चलते आज हमराह की टीम अचानक पुरनिया तिराहे के पास विधायक आवास के सामने पहुंची। विधायक आवास के कार्यालय के सामने नालियों का जल निकास ना होने की वजह से नालियां भर गई थी। जिसका पानी रोड पर बह रहा है। जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों एवं व्यापारियों में काफी आक्रोश है।व्यापारियों का कहना है कि नाली भरी होने की वजह से व्यापारियों को डेंगू एवं मलेरिया जैसे अन्य भयानक बीमारियों का डर भी सता रहा है। आसपास के लोगों से बात करने पर पता चला कि उन्होंने नगर निगम एवं क्षेत्रीय पार्षद को कई बार समस्या से अवगत कराया, लेकिन व्यापारियों एवं क्षेत्रवासियों की समस्याएं का समय रहते कोई समाधान नहीं निकाला गया। विधायक आवास के सामने जिस जगह पर जल निकास एवं नाली भरने की समस्या है, वह क्षेत्र पूर्व मेयर सुरेश अवस्थी जी के क्षेत्र में आता है। और इस क्षेत्र की पार्षद पूर्व मेयर जी की धर्मपत्नी है।

साफ सफाई पर एवं नालियों के भरने पर व्यापारियों का क्या कहना है

1 :- विधायक आवास के सामने कमलेश गुप्ता जी की फर्नीचर की दुकान है। उनका कहना है कि काफी बार नगर निगम से शिकायत की लेकिन किसी ने उनकी समस्या को सुनकर भी अनसुना कर दिया।

2 :- विधायक आवास के सामने ही विनय मौर्या जी की इलेक्ट्रिक एंड हार्डवेयर की दुकान है। जिनका कहना है कि नाली भरने की वजह से उनके यहां ग्राहक आने में कतराते हैं। जिसकी वजह से उनके व्यापार में भी काफी फर्क आ रहा है।

3:- विधायक आवास के सामने ही यमुना प्रसाद जी की जनरल स्टोर की दुकान है। यमुना प्रसाद जी का कहना है कि नाली भरी होने की वजह से व्यापारियों में डेंगू एवं मलेरिया का डर भी बना रहता है।

No comments