Breaking News

UP में शादी के नाम पर हिन्दू युवती का यौन शोषण, आरोपी ताह‍िर बोला- लव जिहाद ही हमारा मकसद

HTN Live 

     
           पवन पांडेय आपराध ब्यूरो प्रमुख उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की कैबिनेट द्वारा पिछले दिनों लव जिहाद के खिलाफ कानून पास कर दिया है. इसी कड़ी में बरेली में एक बार फिर लव जेहाद का सनसनीखेज का मामला सामने आया है. जहां ताह‍िर हुसैन नामक शख्‍स पर आरोप है कि एक हिन्दू युवती का शादी के नाम पर यौन शोषण क‍िया. युवती ज‍ब गर्भवती हो गई तो शादी से इंकार करते हुए लव ज‍िहाद की साज‍िश का खुलासा करते हुए उसके पेट में लात मारकर उसका दो माह का गर्भ ग‍िरा द‍िया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को जेल भेज दिया है.
प्रेम के नाम पर धोखे का शिकार हुई युवती ने बताया क‍ि वह प्राइवेट नौकरी कर परतापुर न‍िवासी ताह‍िर हुसैन ने उससे करीब‍िया हो गयी और शादी का बहाना कर उसका यौन शोषण करता रहा. इतना ही नहीं मंद‍िर में ले जाकर उसकी मांग भी भर दी. इसके बाद वह पीड़िता को पत्‍नी बनाकर अपने साथ रखने लगा और उसे पहले अपना नाम कुनाल शर्मा बताया. कुणाल के नाम से ही जालसाज ने अपना एक फर्जी फेसबुक अकाउंट भी बना रखा था. लेकिन बाद में शादी का दबाब बनाते समय उसने अपना नाम ताहिर हुसैन बताया.
इस दौरान युवती गर्भवती भी हो गयी. गर्भवती होने पर युवती ने शादी का रज‍िस्‍ट्रेशन कराने को कहा तो आरोपी ताह‍िर हुसैन टाल-मटौल करने लगा. बीती 20 नवंबर को जब गर्भवती होने की बात पीड़‍िता ने ताह‍िर के घरवालों को बताई तो वे आग-बबूला हो गए. आरोप है कि युवती के साथ ताह‍िर की मां, भाई व अन्‍य लोगों ने उससे मारपीट की. पेट में लात मारकर पेट में पल रहा उसका दो माह का गर्भ ग‍िरा द‍िया. ताह‍िर और उसके घरवालों ने उससे कहा क‍ि लव ज‍िहाद ही हमारा मकसद है. पेट में पल रहा बच्‍चा ग‍िरने के बाद अब तेरे पास कोई सबूत नहीं बचा है. हम इसी में व‍िश्‍वास रखते हैं.

No comments