Breaking News

Crime news : लखनऊ से दिल्ली जा रही डबल डेकर चलती बस मे अकेले यात्रा कर रही महिला से बस कर्मचारी द्वारा ही रेप किये जाने से सनसनी

HTN Live 


अजीत सिंह ब्यूरो चीफ उत्तर प्रदेश
  लखनऊ से दिल्ली जारही प्राइबेट डबल डेकर बस मे चलती बस मे एक महिला यात्री के साथ  रेप का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैलगयी ।


सूत्रो के अनुसार यह घटना मथुरा के मांट इलाके की है।जहां एक डबल डेकर बस में जा रही महिला के साथ बस के कंडक्टर ने ही रेप कर दिया।

महिला  की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि महिला दिल्ली की रहले वाली है और डबल डेकर बस में लखनऊ से दिल्ली जा रही थी,चलती बस में कंडेक्टर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया,यह घटना सुबह  के आस-पास की बताई जा रही है।महिला ने खुद ही डायल-112 पर कॉल करके पुलिस से इस मामले की शिकायत दर्ज कराई,पुलिस ने तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में एसपी देहात श्रीचन्द का कहना है कि एक महिला के साथ चलती डबल डेकर बस में गलत काम किए जाने का मामला सामने में आया है,मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 29 अगस्त को डायल-112 पर एक महिला ने रेप की सूचना दी।महिला ने बस का नंबर AR 01 L 1052 भी पुलिस को बताया था। पुलिस ने बिना देर किए एक आरोपी को धर दबोचा।
बस में सवार लोगों का कहना है कि जब बस मांट टोल पर रुकी तब महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट शुरू कर दी,इस बस में करीब 40 लोग सफर कर रहे थे। 

वहीं   बस में बैठे सभी 40 यात्री इस घटना से अंजान रहे किसी को भी खबर तक नही हो पाई 

 जब महिला ने दुष्कर्म की बात सबको बताई  तो सभी के होश उड़ गए।

No comments