Breaking News

उत्तर प्रदेश की कुछ खबरें

HTN Live
➡दिल्ली- कर्नाटक के मैसूर पैलेस को बंद किया गया, 15 से 22 मार्च तक पर्यटकों के लिए बंद, कर्नाटक में एक संक्रमित की मौत से अलर्ट, तिरुपति बालाजी मंदिर में भी अलर्ट जारी, अलग-अलग कंपार्टमेंट के इस्तेमाल पर रोक।

➡दिल्ली- इटली से आ रहा विमान दोपहर तक भारत पहुंचेगा, एयर इंडिया का एक विमान इटली से रवाना हो चुका, 211 भारतीय छात्र और 7 विदेशी नागरिक हैं शमिल, विमान दोपहर तक पहुंचेगा भारत।

➡दिल्ली- कोरोना को लेकर क्वॉरेंटाइन की सुविधा बढ़ाई, दिल्ली पुलिस ने क्वॉरेंटाइन की सुविधा बढ़ाई, 2 प्रशिक्षण केंद्रों पर क्वॉरेंटाइन की सुविधा बढ़ाई।

➡दिल्ली- ईरान से लाए गए 234 भारतीय, मुंबई से जैसलमेर लाए गए भारतीय, नए क्वारैंटाइन सेंटर में रखा जाएगा।

➡लखनऊ- राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार मंत्रियों की भी बैठक, सीएम आवास पर शाम 4 बजे होगी बैठक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे बैठक।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम, 3 बजे जिला सूचना अधिकारियों के साथ बैठक, सीएम आवास पर बैठक करेंगे मुख्यमंत्री, सभी राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के साथ बैठक, 4.30 बजे 5 केडी पर बैठक करेंगे मुख्यमंत्री, 7 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे सीएम, सभी मंडलायुक्तों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, वीसी में सभी डीएम, स्वास्थ्य अधिकारी रहेंगे, सभी शिक्षा अधिकारियों के साथ भी वीसी।

➡लखनऊ- विवादित पोस्टर लगाने वाले 2 कांग्रेसी गिरफ्तार, हजरतगंज पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार, सुधांशु बाजपेई,अश्विनी कुमार को किया अरेस्ट, लालू कनौजिया अभी भी फरार,  तलाश जारी, बीजेपी दफ्तर के गेट पर विवादित पोस्टर लगाया था, हजरतगंज और हसनगंज थाने दर्ज हुई थी FIR

➡लखनऊ- सरकारी आदेशों को ताक पर रखे स्कूल प्रशासन, साकिब मॉडल स्कूल में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम, बच्चों को लेकर स्कूल प्रशासन की लापरवाही, आदेश के बावजूद स्कूल कर रहा कार्यक्रम, राजाजीपुरम के सेक्टर 11 का मामला।

➡लखनऊ- नगर निगम की कार्रवाई से मचा हड़कंप, SRS मॉल को नगर निगम ने किया सीज, गोमतीनगर स्थित SRS मॉल को किया सीज, गृहकर न जमा करने पर मॉल सीज किया, नगर निगम ने की SRS मॉल पर कार्रवाई, SRS मॉल पर 49 लाख का टैक्स बकाया।

➡लखनऊ- SGPGI में कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही, जी ब्लॉक में वार्ड के पीछे कबाड़, कूड़ा भरा, मरीजों के टहलने वाले पार्क में कूड़ा, कबाड़, सड़क पर मरीजों को गार्ड टहलने नहीं देते।

➡लखनऊ- लोक गायिका तीजनबाई ने सीएम से की मुलाकात, 5 केडी पर सीएम योगी से की मुलाकात, मुख्यमंत्री से लोक गायिका तीजनबाई मिलीं।

➡उन्नाव- लापरवाही का अड्डा बना उन्नाव का बिजली विभाग, मीटर पोस्ट करवाने के लिए धक्के खा रहे उपभोक्ता, मीटर चेंज,नए कनेक्शन के बाद पोस्ट होता मीटर, मीटर पोस्ट करवाना बिजली विभाग की जिम्मेदारी, फिर भी पोस्ट नहीं किये जा रहे विद्युत मीटर, 6 उपभोक्ता विभाग के लगा रहे हैं चक्कर।

➡अमरोहा- होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान का बयान, होमगार्ड घोटाले पर मंत्री ने सवाल उठाए, गाजियाबाद में होमगार्ड पर FIR को लेकर सवाल, बिना होमगार्ड मुख्यालय को बताए की FIR-मंत्री, हम अपने विभाग से जांच कराएंगे- चेतन चौहान, अपराध के खिलाफ हम पहले भी कार्रवाई कर चुके-मंत्री

➡उन्नाव- मासूम से दुष्कर्म और हत्या का मामल, 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, संदिग्धों का पुलिस कराएगी डीएनए टेस्ट, 20 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी, डीएनए टेस्ट से होगी आरोपी की पहचान, बिहार थाना क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग के दावे फेल, ट्वीट के बाद कोरोना संदिग्ध को भर्ती किया, केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन के ट्वीट पर भर्ती किया, मर्चेंट नेवी के कर्मी ने मंत्री को ट्वीट किया था, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के कहने पर किया भर्ती, मेडिकल कॉलेज में युवक को कराया गया भर्ती।

➡फर्रुखाबाद- जीआरपी सिपाही की गुंडई आई सामने, जीआरपी सिपाही ने बाइक की निकाली हवा, दारोगा के कहने पर बाइक की निकाली हवा, फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी थी बाइक की हवा निकालते सिपाही कैमरे में कैद, शहर कोतवाली के रेलवे स्टेशन का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते प्रतिबंध, नेपाल सीमा में आवाजाही पर लगा प्रतिबंध, गौरीफंटा समेत अन्य सीमा पर प्रतिबंध लगाया गया, विदेशियों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा, डीएम ने प्रतिबंध लगाए जाने की जानकारी दी।

➡कानपुर- ऐतिहासिक गंगा मेला का हटिया से शुभारंभ, तिरंगा फहरा किया गया ने मेले का शुभारंभ, मेले के रूट पर भारी पुलिस बल,पीएसी तैनात, जगह जगह हो रहा होली की टोली का स्वागत।

➡हमीरपुर- संदिग्ध बुखार से वृद्ध की मौत, वृद्ध की मौत से इलाके में हड़कंप, हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग, 24 लोगों के नमूने जांच को भेजा, सदर के मेरापुर मोहल्ले का मामला।

➡हमीरपुर- ग्रामीणों ने युवक को जबरन भेजा अस्पताल, दिल्ली से आए युवक को जबरन भेजा CHC, कोरोना वायरस का संदिग्ध समझकर भेजा CHC, युवक ने भाग कर बचाई अपनी जान, थाना बिवांर के निवादा गांव का मामला।

➡फतेहपुर- प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, दोनों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, प्रेमी युवक ने जंगल में लगाई फांसी, प्रेमी युवती ने घर में ही लगाई फांसी, खागा क्षेत्र के काही गांव का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- मादा गैंडा का शव मिलने का मामला, गैंडे का पैनल पोस्टमार्टम कराया गया, बाघ हमले में मौत की पुष्टि हुई है, रिपोर्ट में सांस की नली टूटी हुई मिली, दुधवा के सोनारीपुर में मिला था शव।

➡बांदा- किसान की हार्ट अटैक के चलते मौत, फसल देखकर लौटे किसान की मौत, ओलाबृष्टि और बारिश फसल हुई चौपट, किसान पर 1.30 लाख का कर्ज था, नरैनी के कुलसारी गांव का मामला।

➡वाराणसी- कोरोना से श्रद्धालुओं को बचाने की मुहिम, सभी श्रद्धालुओं को किया जाएगा जागरूक, काशी विश्वनाथ मंदिर में किया जाएगा जागरूक, मंदिर प्रशासन की तरफ से आज से मुहिम।

➡बुलंदशहर- फसल बर्बादी का सर्वे न कराने पर आक्रोश, नाराज ग्रामीणों ने लगाया सड़क पर जाम, जहांगीराबाद डिबाई रोड पर लगाया जाम, डिबाई रोड स्थित बोरा गांव का मामला।

➡बिजनौर- युवक की निर्मम हत्या से सनसनी, धारदार हथियार से युवक की हत्या, जंगल में पड़ा मिला युवक का शव, चांदपुर के मिर्जापुर इलाके का मामला।

➡गाजियाबाद- घर के बाहर से कार चोरी, कार चोरी की वारदात CCTV में कैद, कविनगर के चिरंजीव वोहर की घटना।

➡गाजियाबाद- घर के बाहर से कार चोरी, कार चोरी की वारदात CCTV में कैद, कविनगर के चिरंजीव वोहर की घटना।

➡गोरखपुर- कोरोना के कारण मॉस्क,सेनेटाइजर की मांग बढ़ी, गोरखपुर में मॉस्क,सेनेटाइजर दुकानो पर खत्म।

➡सीतापुर- 6 गायों की कटे सिर मिलने से सनसनी, सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर, गांव में तनाव का माहौल, थाना मानपुर का मामला।

➡बदायूं- परिवार के 5 लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार, सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, मुजरिया थाना क्षेत्र के पालपुर गांव का मामला।

➡चंदौली- वृद्ध की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पेड़ से लटकता मिला वृद्ध का शव, इलिया क्षेत्र के सिहर गांव की घटना।

No comments