Breaking News

कोरोना वायरस से निपटने के लिए मंडलाय एवं जिलाधिकारी द्वारा कोली हॉस्पिटल का किया गया आकस्मिकता निरीक्षण

HTN Live
बस्ती यूपी



कोरोना वायरस को लेकर महर्षि मेडिकल कॉलेज का मंडलायुक्त अनिल कुमार सागर एवं जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन का आकस्मिक निरीक्षण

बस्ती मण्डलायुक्त अनिल कुमार सागर ने ओपेक चिकित्सालय कैली तथा जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किया तथा सम्भावित कोरोना वायरस के मरीजो के इलाज के लिए व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होने निर्देश दिया कि कोरोना वायरस से ग्रसित मरीज के आने पर उसका समुचित इलाज कराये। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन भी उपस्थित रहे।
उन्होने कैली अस्पताल में कोरोना वायरस मरीजो के इलाज के लिए 13 बेड के वार्ड का निरीक्षण किया। इसके लिए सम्भावित कोरोना वायरस मरीज को आइसोलेशन में रखने के लिए एक-एक बेड वाले 09 कमरे भी आरक्षित किए गये है। मण्डलायुक्त ने निर्देश दिया कि निर्माणाधीन नर्सेस हास्टल में तीमारदारों के रहने के लिए कमरा आवंटित किया जायेंगा ताकि वे सुविधापूर्वक रह सके। उन्होने यह भी निर्देश दिया कि नर्सेस हास्टल का काम शीघ्र पूरा करके हैण्डओबर करें। इस दौरान डाॅ0 सोमेश श्रीवास्तव, डाॅ0 बीएल कन्नौजिया, डाॅ0 अनिल यादव उपस्थित रहे।
निरीक्षण के क्रम में उन्होने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया तथा कोरोना वायरस वार्ड को देखा। उन्होने वार्ड में एकजास्ट फैन लगाने का निर्देश दिया। इस दौरान अपर निदेशक डाॅ0 जेके शाही, एडीएम रमेश चन्द्र तथा चिकित्सकगण उपस्थित रहे।

No comments