Breaking News

आज की बड़ी खबरें

HTN Live
➡दिल्ली- मेटल हेल्थकेयर एक्ट-2017 को लागू करने का मामला, SC ने सभी राज्यों को समय दिया, जवाब दाखिल करने के लिए और समय दिया, सुप्रीम कोर्ट ने 4 हफ्ते का समय दिया, बदायूं की दरगाह में मानसिक रोगियों को बांधने का है मामला।

➡दिल्ली- जमिया को-ऑर्डिनेशन कमेटी कल करेगी घेराव, दिल्ली में उत्तर प्रदेश भवन का घेराव करेगी, को-ऑर्डिनेशन कमेटी कल 12 बजे करेंगी प्रदर्शन, डॉ कफील, ताहिर मदनी के समर्थन में घेराव होगा, UAPA, NSA,देशद्रोह जैसी धारा लगाने के खिलाफ प्रदर्शन।

➡दिल्ली- शाहीन बाग पहुंचे वार्ताकार कमेटी, सुप्रीम कोर्ट ने वार्ताकारों को भेजा, 15 दिसंबर से CAA के खिलाफ धरना, प्रदर्शनकारियों से बात कर रही कमेटी, संजय हेगड़े,साधना रामचंद्रन पहुंची। 

➡दिल्ली- के पराशरन के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई, आज राम मंदिर ट्रस्ट की बैठक होनी है, दिल्ली पुलिस के जवान तैनात किए गए, शाम 5 बजे से होगी ट्रस्ट की बैठक।

➡दिल्ली- AAP विधायक अमानतुल्ला खान को कोर्ट से राहत, राउज एवेन्यू कोर्ट से अमानतुल्लाह खान को राहत, किडनैपिंग की FIR में सबूतों के आभाव में बरी किया।

➡लखनऊ- प्लाई फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आग से अफरा तफरी का माहौल, दमकल की गाड़ी आग बुझाने में जुटी, आग में 3 मज़दूर भी झुलसे, तीनों को ट्रामा में कराया भर्ती, मौके पर राहत बचाओ कार्य जारी, बाजारखाला के ऐशबाग इलाके में लगी आग।

➡लखनऊ- चेयरमैन वसीम रिजवी का बयान - भारत के राम भक्तों को बहुत बधाईृ, पूरी दुनिया के राम भक्तों को बधाई, निर्माण तिथि निर्धारित पर बधाई, 2 अप्रैल को शिलान्यास तिथि रखी गई, कांग्रेस,टुकड़े-टुकड़े गैंग का मुंह बंद हो गया, निर्माण की तारीख पूछने वालों का मुंह बंद-रिजवी।   

➡लखनऊ- राम मंदिर ट्रस्ट में दो मेम्बर सरकार के, ट्रस्ट में यूपी सरकार के 2 मेम्बर शामिल होंगे, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश शामिल होंगे, डीएम अयोध्या ट्रस्ट में शामिल होंगे, मेम्बर के लिए शासनादेश जारी किया गया, हिन्दू डीएम न होने पर ADM होगा नामित, ट्रस्ट में हिन्दू एडीएम होगा नामित।

➡लखनऊ - CM युवा स्वरोजगार पोर्टल का शुभारंभ, राज्यमंत्री उदय भान ने किया शुभारंभ, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का उद्घाटन-सहगल, अब युवा ऑनलाइन पत्र दे सकते हैं-सहगल, कोशिश है ई गवर्नेंस मॉडल लागू करें-सहगल।   

➡लखनऊ- प्लाई फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आग से अफरा तफरी का माहौल, दमकल की गाड़ी आग बुझाने में जुटी, बाजारखाला के ऐशबाग इलाके में लगी आग।

➡नोएडा- प्राधिकरण के खिलाफ किसानों का धरना जारी, अर्ध नग्न होकर प्रदर्शन कर रहें किसान, सोरखा सर्फाबाद के पहलवान भी हुए शामिल, महिलाओं ने प्राधिकरण दफ्तर का गेट तोड़ा, सैकड़ों की तादात में किसान बैठे धरने पर, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया, वार्ता के बाद भी किसान मानने को तैयार नहीं, प्राधिकरण ने कुछ शर्तों पर जताई थी सहमति, प्राधिकरण ने कुछ मांगो को माना अवैध, अवैध मांगों पर प्राधिकरण झुकने को तैयार नहीं, सेक्टर-6 प्राधिकरण दफ्तर पर चल रहा प्रदर्शन।

➡कुशीनगर- दुदही ब्लॉक प्रमुख उपचुनाव मतदान जारी, उपचुनाव में 2 भाजपाई आमने-सामने, ब्लॉक में क्षेत्र पंचायत सदस्य कर रहें मतदान, कुष्मावती वर्मा, उमा कुशवाहा लड़ रहीं चुनाव, चुनाव का अखाड़ा बना दुदही ब्लॉक, तीसरी बार हो रहा ब्लॉक प्रमुख का उपचुनाव, 139 क्षेत्र पंचायत सदस्य करेंगे मतदान।

➡झांसी- डोडिया में ग्राम प्रधान पर गैंगरेप का मामला, राज्य महिला आयोग की सदस्य से शिकायत, प्रधान और साथियों पर गैंगरेप का आरोप, दलित महिला ने आयोग सदस्य से की शिकायत, गुरसरांय पुलिस ने पीड़िता को थाने से भगाया, झांसी के गुरसरांय थाना क्षेत्र का मामला।

➡संभल- बाल विकास विभाग का कार्यक्रम आयोजित, आयोजित कार्यक्रम में अव्यवस्थाएं रही हावी, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को फर्श पर बैठाया, मुख्य अतिथि एसडीएम संभल पहुंचे थे, एसडीएम राजेश कुमार ने लगाई फटकार, नई तहसील सभागार में आयोजित है कार्यक्रम।

➡फिरोजाबाद- युवती की फोटो वायरल करना पड़ा भारी, महिला समेत 3 लोगों को पुलिस ने जेल भेजा, अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी पुलिस, युवती की सोशल मीडिया पर तस्वीर डाली थी, एक महिला समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज, थाना लाइन पार इलाके का मामला।

➡बुलंदशहर- परिवार की धमकी से तंग आकर तोड़ी शादी, प्रेम विवाह के विरोध में परिवार देता था धमकी, धमकी से डरकर विवाह का पंजीकरण रद्द कराया, तलाकशुदा दंपति ने जताई हत्या की आशंका, SSP ने सुरक्षा और कार्रवाई का भरोसा दिलाया, सिकान्द्रबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- आर्थिक जनगणना करने पहुंची टीम पर हमला, NPR और NRC का सर्वे समझ कर किया हमला, ग्रामीणों ने टीम पर किया जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने टीम को घेरकर मांगे परिचय पत्र, ग्रामीणों ने टीम को नहीं करने दी जनगणना, एक नामजद, 40 अज्ञात ओं पर मुकदमा दर्ज, जारचा क्षेत्र के छोलस गांव में पहुंची थी टीम।

➡ग्रेटर नोएडा- बैंकों से फर्जी क्रेडिट कार्ड बनवाने का मामला, फर्जी कार्ड बनाकर चूना लगाने का मामला, STF ने 2 शातिर ठगों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में क्रेडिट कार्ड ,पैन,आधार कार्ड बरामद, अब तक करोड़ों रुपए की कर चुके हैं ठगी, बजाज फाइनेंस कंपनी को भी लगा चुके चूना, बिसरख थाना क्षेत्र से किया गिरफ्तार।

➡अमेठी- डीएम ने बालिका कॉलेज का निरीक्षण किया, विद्यालय के किचन का निरीक्षण किया, निरीक्षण में खाद्य सामग्री में कमी मिली, निर्माणाधीन आवासों को डीएम ने देखा, PWD अधिकारी को बुलाकर जांच के आदेश, विद्यालय के प्रधानाध्यापक को फटकार लगाई, दीनदयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति कॉलेज मामला।

➡लखीमपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया, अशोक,शिवनारायण को गिरफ्तार किया, 2 तमंचे, कारतूस बाइक,700 ग्राम सोना, 550 ग्राम चांदी आभूषण बरामद किया, बदमाशों पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं, भीरा पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी की।

➡गोरखपुर- ग्रामीणों ने DM कार्यालय पर किया प्रदर्शन, चकबंदी प्रक्रिया से नाराज होकर किया प्रदर्शन, चकबंदी विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन, चकबंदी विभाग के खिलाफ की नारेबाजी, घूस लेकर उपजाऊ जमीन देने का आरोप, सहजनवां के दुल्हति के चकबंदी का मामला।

➡मऊ- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, नकल माफिया स्कूल प्रबन्धक गिरफ्तार, नकल कराने का वीडियो हुआ था वायरल, छात्रों को खुलेआम करा रहा था नकल, 100 रूपए कॉपी में रखने की दे रहा था सीख, मधुबन थाने के हरिवंश इंटर कॉलेज का मामला।

➡भदोही- भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी पर मुकदमा, दुष्कर्म के मामले में विधायक पर मुकदमा दर्ज, विधायक के भतीजों और बेटों पर भी मुकदमा, विधवा महिला ने SP से की थी शिकायत, भदोही कोतवाली में दर्ज किया गया मामला।

➡मुरादाबाद- एसपी सिटी और एएसपी के निलंबन की मांग, हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने की मांग, नारेबाजी कर जिला अधिकारी को दिया ज्ञापन, दोनों अधिकारियों पर अभद्रता करने का आरोप, निलंबन न होने पर भूख हड़ताल की चेतावनी।

➡महोबा - 3 माह से हो रही कई चोरियों का खुलासा, 1 महिला सहित 2 चोर गिरफ्तार, चोरों ने 4 बड़ी चोरियों को दिया था अंजाम, करीब 20 लाख की चोरी का किया खुलासा, जेवरात और 1.2 लाख नगदी बरामद, शहर कोतवाली पुलिस ने किया खुलासा। 

➡सिद्धार्थनगर- एसएसबी ने मटर तस्करों को किया अरेस्ट, नेपाली मटर के साथ 2 तस्कर किए अरेस्ट, पिकप में लादकर भारत ला रहे थे तस्कर, लोटन क्षेत्र के चनरैया सें की गई अरेस्टिंग।

➡मुरादाबाद- पुलिसवाले खुद उड़ा रहें नियमों की धज्जियां, बाइक पर हथकड़ी लगाकर ले जा रहें मुजरिम, एक बाइक पर सवार हैं कुल तीन लोग, पुलिस की अनुशासनहीनता का वीडियो वायरल, कटघर थाना इलाके के संभल रोड का है वीडियो। 
 
➡फर्रुखाबाद - डीपीआरओ अमित त्यागी की लापरवाही उजागर, डीपीआरओ की सह पर जलाया जा रहा कचरा, मेला रामनगरिया खत्म होने पर जलाया कूड़ा, डीपीआरओ ने कचरा जलाने पर चुप्पी साधी, मेला रामनगरिया पांचाल घाट का मामला। 

➡उन्नाव- तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रा को रौंदा, हादसे में छात्रा की मौके पर मौत, ग्रामीणों ने उन्नाव-संडीला मार्ग किया जाम, औरास थाना क्षेत्र का मामला। 

➡गोंडा- तेज रफ्तार बोलेरो और पिकअप में भिड़ंत, भीषण टक्कर लगने से पिकअप पलटी, बोलेरो,पिकअप में सवार 6 लोग घायल, घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, कर्नलगंज-आर्य नगर के रामापुर के पास हादसा।

➡बांदा- भुगतान के लिए पीड़ित किसान भटक रहा, पीसीएफ अतर्रा में 9 माह पूर्व बेचीं थी मसूर, किसान का भुगतान पीसीएफ ने नहीं किया, न्याय के लिए डीएम कार्यालय पहुंचा किसान, अतर्रा तहसील के बिसंडा का मामला।

➡हरदोई- युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने 3 हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार, शराब के नशे में पीट-पीटकर की थी हत्या, शव गायब करने के लिए नहर में फेंका था, माधौगंज क्षेत्र के गोखले नगर का मामला।

➡फर्रूखाबाद- अभिमन्यु शूटिंग अकादमी का शुभारंभ, डीएम ने फीता काटकर किया शुभारंभ, डीएम ने गन से शूट कर लगाया निशाना, शूटिंग गेम से युवाओं को रोजगार मिलेगा, शुभारंभ पर पूरी टीम को दी हार्दिक बधाई।

➡मुजफ्फरनगर- अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस की छापेमारी में 1 आरोपी अरेस्ट, 10 असलहे,भारी मात्रा में उपकरण बरामद, लोगों की डिमांड पर बनाया जाता था असलहा, शहर कोतवाली पुलिस को मिली सफलता।

➡आगरा - बैंक में हुई लूट का किया खुलासा,  पुलिस ने 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार, आरोपी पहले भी बैंको में कर चुके हैं लूट, लुटेरों से 75 हजार कैश, तमंचा बरामद, थाना बरहन के आंवलखेड़ा का मामला।   

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या, सूदखोरी की रकम वसूलने के दौरान हत्या, रकम वसूली में विवाद होने पर हुई हत्या, कमालगंज के देवरामपुर गढ़िया का मामला।

➡कन्नौज- कोरोना वायरस को लेकर विभाग मौन, मेडिकल कॉलेज में नहीं बना आइसोलेशन वार्ड, एक बार्ड में 10 बेड डालकर की गई खानापूर्ति, राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा का मामला।

➡सहारनपुर- आरटीओ विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान, दोपहिया वाहनों के काटे चालान मचा हडक़म्प, ट्रांसपोर्ट नगर के सामने चलाया अभियान, दर्जनों गाड़ियों के चालान काटे गए,मचा हड़कंप।

➡गोंडा- बस का स्टेयरिंग फेल होने से हादसा, दुर्घटना में स्कूल बच्चे बालबाल बचे, सड़क के मोड़ के पास खेत में घुसी बस, बाबू राजदेव पब्लिक स्कूल की थी बस, परसपुर के दिकोली के कदरु मार्ग की घटना।

➡रामपुर- इंटर के 8 छात्रों के पेपर बदलने का मामला, छात्रों वाली खबर पर डीएम की कार्रवाई, तुरन्त व्यवस्थापक को हटाएं- डीएम, विद्यालय निरीक्षक जांच रिपोर्ट दें-डीएम, बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ नहीं-डीएम

➡बिजनौर- बीमार जंगली हाथी की इलाज के दौरान मौत, जंगली हाथी गन्ने के खेत मे जा घुसा था, वन विभाग की टीम कर रही थी इलाज, थाना बढ़ापुर के विजयनगर रेंज का मामला।

➡कानपुर- छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची युवती, थाने में युवती से अभद्रता का आरोप, इतना एडवांस किसने बनाया-पुलिसकर्मी, थाने में पापा से जबरन समझौता कराया-पीड़िता।

➡रामपुर- सांसद आजम खां के केस मे सुनवाई नहीं, बेटा अब्दुल्ला आजम के केस में सुनवाई नहीं, वकीलों की हड़ताल के चलते नहीं हुई सुनवाई, अब अगली 24 फरवरी को कोर्ट में सुनवाई।

➡कुशीनगर- बीजेपी विधायक धमकाने वाले गिरफ्तार, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार, विधायक आवास तमंचा लेकर पहुंचे थे बदमाश, कसया थाने की पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡कानपुर- 2 अंडर ट्रेनिंग आईपीएस को जिम्मेदारी, सूरज राय को चकेरी थाने की कमान, निखिल पाठक को कल्याणपुर थाने का जिम्मा।

➡बांदा- संदिग्ध परिस्थितियों में किसान का मिला शव, परिजनों ने दी पुलिस को घटना की जानकारी, ओरन चौकी के जरोहरा गांव का मामला।

➡बस्ती- एसओजी टीम और दुबौलिया की कार्रवाई, 26 चोरी की मोबाइल किया गया बरामद, पुलिस ने शातिर चोरो को किया गिरफ्तार।

No comments