Breaking News

लाउड स्पीकर बांधने के लिए चढ़ा युवक की बिजली की चपेट में आने से मृत्यु के मामले में मुकदमा दर्ज

HTN Live


_अयोध्या
=========== तारुन थाना क्षेत्र की कमला विकास नगर में महाशिवरात्रि पर्व की तैयारी के मद्देनजर गुरुवार को हाई वोल्टेज विद्युत पोल पर लाउडस्पीकर बाँधने के लिये चढ़े  युवक की  बिजली की चपेट में आने से म्रत्यु के मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर  एससीएसटी गैर इरादतन हत्या सहित गम्भीर  धाराओं में शुक्रवार को दर्ज हुआ मुकदमा ।

      तारुन थाना क्षेत्र स्थित कमला विकास नगर में  स्थापित शिव मंदिर पर  महाशिवरात्रि पर्व पर्व को धूमधाम से मनाने के लिये गुरुवार को बाजार वासियो द्वारा तैयारी की जा रही थी।
     बताया गया कि इसी दौरान  ग्राम सभा नसरतपुर निवासी लाल बहादुर  26 वर्ष पुत्र जिया लाल  प्रवाहित हो रही 33 हजार वोल्टेज लाइन के खम्भे पर लाउडस्पीकर बाँधने के लिये चढ़ा। इसी दौरान वह हाई वोल्टेज बिजली की चपेट में आकर जमीन पर गिर गया। जिस पर वहाँ पर मौजूद लोगो मे अफरा तफरी मच गई। जबकि इससे पहले लाउडस्पीकर लगाने वाले दूकानदार ने खम्भे पर चढ़ने की असफल कोशिश किया था। आनन फानन लोगो गम्भीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तारुन ले गये। अस्पताल पर मौजूद डॉक्टर ने युवक की हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।  जहाँ पर इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।
      थाना प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के पिता जियालाल की तहरीर पर बेलहिया निवासी शिव कुमार वर्मा के ऊपर एससीएसटी गैर इरादतन हत्या सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा  दर्ज किया गया है।

No comments