Breaking News

राष्ट्रीय गौरक्षक दल के सदस्यों ने कई क्षेत्रों में हो रही गौकशी को लेकर थाने का किया घेराव

HTN Live


हिन्दू अमन मिश्रा संवाददाता
शाहजहांपुर:- महानगर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के कई संवेदनशील मोहल्लों में गोकशी का काम धड़ल्ले से हो रहा है जिसका आरोप लगाते हुए आज राष्ट्रीय गौरक्षक दल की टीम ने थाने का घेराव किया। उनका कहना है कि यहां तैनात एक पुलिसकर्मी के संरक्षण में गोकशी का कारोबार बेरोकटोक चल रहा है। यदि इस संबंध में शीघ्र ही ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो उच्च अधिकारियों से मामले को अवगत कराते हुए उग्र आंदोलन किया जाएगा‌।
राष्ट्रीय गौरक्षक दल के मंडल प्रमुख आलोक मिश्रा के नेतृत्व में तमाम गौरक्षक थाना रामचंद्र मिशन पहुंचे। यहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की। उनका कहना था कि थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के बाड़ीगांव, कसाईयों वाली पुलिया तथा गढ़ी गाड़ीपुरा में गोकशी किए जाने की लगातार शिकायतें मिल रही हैं। इन मोहल्लों में खुलेआम गोकशी का काम किया जा रहा है। उपरोक्त कारोबार थाने में तैनात एक सिपाही के संरक्षण में हो रहा है। यदि मामले में छापामारी कर बंद नहीं कराया गया तथा सिपाही के खिलाफ कार्रवाई ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो संगठन उग्र आंदोलन को बाध्य होगा। इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी थाना पुलिस की होगी।

इसके बाद एक ज्ञापन इंस्पेक्टर की अनुपस्थिति में थाने में तैनात दरोगा रामानंद मिश्रा को सौंपा गया। इस मौके पर अमित सक्सेना, राजीव अरोड़ा, सचिन दीप मिश्रा, अमित गुप्ता, दीपक गुप्ता, रामजी गुप्ता, पवन गुप्ता, शिवम वर्मा, नरेश कनौजिया, दिव्यम राठौर आदि मौजूद रहे। इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि गोकशी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सिपाही के संलिप्तता की जांच कराकर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

#ब्यूरोरिपोर्ट

No comments