Breaking News

लाइफ केयर की जीत में अरबाज अहमद की गेंदबाजी व बल्लेबाजी चमकी

HTN Live


मैन ऑफ द मैच अरबाज ने बनाये 63 रन व झटके तीन विकेट
लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अरबाज अहमद की शानदार बल्लेबाजी अर्धशतकीय पारी की मदद से बने 63 रन और कीमती तीन विकेट की बदौलत लाइऊ केयर क्रिकेट क्लब ने पैंथर्स क्रिकेट अकादमी को पंडित रास बिहारी स्टेडियम पर एकमी देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में 32 रन से हरा दिया। 
पहले बल्लेबाजी करते हुए लाइफ केयर क्रिकेट अकादमी ने सीमित 40 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 216 रन जोड़े। अरबाज अहमद ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए सर्वश्रेष्ठï 63 रन का अहम योगदान दिया। सोमेन महांती ने 68 रन बनाये। अंकित पाल ने नाबाद 29 रन और मुकुल शर्मा ने 27 रन जोड़े। आशिष चोपड़ा,राहुल वर्मा और रिषभ शर्मा ने दो-दो विकेट की सफलता हासिल की। 
जवाबी बल्लेबाजी में पैंथर्स क्रिकेट अकादमी 34.3 ओवर में 184 रन के स्कोर पर सभी विकेट गवां दिये। सुमित गुप्ता ने सर्वाधिक 48 रन का योगदान दिया। आदिल ने 39 रन जोड़े। अरबाज अहमद और हिमांशू यादव ने तरन-तीन विकेट की सफलता हासिल की।
टूर्नामेट के एक अन्य मुकाबले में मैन ऑफ द मैच साद खान की उम्दा अर्धशतकीय पारी में शामिल 14 चौके व एक छक्के की मदद से बने 90 रन की पारी की बदौलत चौहान स्पोर्टिंग ने माइक्रेोलिट क्रिकेट अकादमी को चार विकेट से हरा दिया। माइक्रोलिट ने पहले बल्ल्ेबाजी करते हुए सीमित 40 ओवर में नौ विकेट खोकर 166 रन बनाये। विशान सिंह ने सर्वश्रेष्ठï 67 रन जोड़े। कौनेन शरीफ ने तीन विकेट की सफलता हासिल की। 
जवाबी बल्लेबाजी में चौहान स्पोर्टिंग ने 32.ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाकर मैच जीत लिया। इनकी ओर से साद खान ने सर्वाधिक 90 रन का योगदान दिया। रविन्द्र वर्मा और सोनू सिंह ने तीन-तीन विकेट की सफलता हासिल की। 

No comments