Breaking News

HTN Live

युवक का अपहरण, शिवेंद्र सिंह आलोक सिंह आशीष सिंह सहित 5 नामजद

अयोध्या।दिनदहाड़े युवक के अपहरण से हड़कंप।कोतवाली नगर के नियावां चौराहे से हुआ युवक विकास सिंह अपहरण। सूचना पर तीन थानों की पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को घेरा। थाना पूराकंलदर क्षेत्र के सनेथू के पास युवक को छोड़कर फरार हुए अपहरणकर्ता। पीड़ित विकास सिंह ने माफिया शिवेंद्र सिंह साकेत महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आलोक सिंह व आशीष सिंह समेत पांच के खिलाफ  दर्ज कराया मुकदमा। कोतवाली नगर में दर्ज हुआ मुकदमा। अपहरणकर्ताओं को तलाश रही पुलिस।

सोहावल में खुले में बिक रहा है मीट मांस

अयोध्या।जिले में डिब्बाबंद मीट बिक्री करने की मांग।संयुक्त व्यापार मंडल ने डीएम अनुज झा को सौंपा ज्ञापन। कहा ना हो खुले में मीट की बिक्री।ईद के दौरान भी ज्यादा होती है मीट की बिक्री। लखनऊ व कानपुर की तर्ज पर फैजाबाद अयोध्या में भी हो डिब्बाबंद मीट की बिक्री।




गुजरात के सूरत में स्थित तक्षशिला काम्प्लेक्स में शार्ट सर्किट हादसे में मृत बच्चों और शिक्षक की आत्मा की शांति के लिये #दि_आयुष्मान_फाउंडेशन के बैनर तले मौन पूर्वक केंडिल मॉर्च निकाला गया एवं श्रद्धांजलि दी गयी😢

जाम से जूझ रहे लोग---

गोंडा 28 मई।
विभागीय लापरवाही के चलते मुख्यमार्ग पर दिनभर में अनेको बार लग रहा जाम, भीषण गर्मी में पशीने-पशीने हो रहे लोग। जाम में फंसने से लोगो का जरुरी काम होता है बाधित, एम्बुलेंस आने-जाने में भी अक्सर हो रही दिक्कत। महज 3 मीटर चौड़ी नवनिर्मित सकरी सीसी रोड पर अक्सर लग रहा लंबा जाम, दुर्घटनाओ की रहती है आशंका। गोंडा जिले में इटियाथोक- बाबागंज मुख्य मार्ग पर चुरीहारपुर गांव का है मामला।
गोंडा-- बिजली कटौती से लोगो में रोष---

गोंडा 28 मई।
भीषण गर्मी में अनेक ग्रामीण उपभोक्ताओं को नही मिल रही निर्धारित शेड्यूल की बिजली। दिन व रात में घंटो की अघोषित बिजली कटौती और लाइन फाल्ट से तंग हुए उपभोक्ता। क्षेत्र के दर्जनों ग्रामो में बिजली आने जाने का नही कोई निश्चित समय, कटौती की जानकारी देने से कतरा रहे विभागीय कर्मचारी और अधिकारी, लोगो में भारी आक्रोश। गोंडा जिले के मेहनौन पावर हाउस से जुड़े ईस्ट फीडर का है मामला।

No comments