Breaking News

दीदारगंज थाने से लगभग सौ मीटर की दूरी बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान में घुस कर 35 वर्षीय वेल्डर को गोली मारी

HTN LIVE
प्रंशान्त सिंह (दिपक) ब्यूरो प्रमुख जौनपुर
आजमगढ़ दीदारगंज थाने से लगभग सौ मीटर की दूरी पर दीदारगंज चौक पर मंगलवार को दिनदहाड़े दोपहर लगभग डेढ़ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान में घुस कर 35 वर्षीय वेल्डर को गोली मार दी। पेट और जांघ में एक-एक गोली मार कर बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुन पहुंची पुलिस ने लहूलुहान पड़े वेल्डर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
दीदारगंज थाने के डीह कैथौली गांव निवासी प्रदीप यादव पुत्र चंद्रिका प्रसाद यादव की दीदारगंज थाने से लगभग सौ मीटर की दूरी पर दीदारगंज -खेतासराय मार्ग पर वेल्डिंग की दुकान है । मंगलवार को लगभग डेढ़ बजे प्रदीप यादव दुकान के अंदर वेलिडंग का काम कर रहा था । तभी थाने की ओर से बाइक सवार दो युवक आए और बाइक खड़ी कर दुकान के अंदर घुस गए और ताबड़-तोड़ दो गोली मार कर भाग निकले। प्रदीप यादव को एक गोली पेट में तथा दूसरी गोली जंघे में लगी है । फायरिंग की आवाज सुनते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई । घायल प्रदीप को उठा कर फूलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया,जहां प्राथमिक इलाज के दौरान गम्भीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल न ले जाकर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बाजारवालों के अनुसार बाइक सवार बदमाश दुकान से कुछ दूरी पर अपनी बाइक खड़ी कर दिए थे । दो गोली मारने के बाद बेखौफ दोनों बदमाश पैदल ही काले रंग की बाइक पर सवार होकर फरार हो गए । इधर घटना की सूचना मिलते ही माता कमला देवी और पत्नी सुनीता देवी रो -रो कर बेहोश हो जा रही थीं ।
दीदारगंज थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि अभी परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। बहरहाल अपने स्तर से घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

No comments