Breaking News

पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आये माननीय विधायक श्री नंदकिशोर गुर्जर जी, आर्थिक सहायता के साथ दिया हरसंभव मदद का आश्वासन

HTN Live



लोनी। इकराम नगर में देर रात आगजनी से हुए भीषण हादसे में एक महिला की मौत समेत दर्जनों लोग घायल हो गए। घायल हुए लोगों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दुख की घड़ी में क्षेत्र के माननीय विधायक श्री नंदकिशोर गुर्जर जी ने पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आते हुए आर्थिक सहायता के साथ जमीदोंज हुए मकान को भी पुनःनिर्माण करवाने का आश्वासन दिया।
इकराम नगर के रिहायशी इलाके में बेकरी का काम करने वाले नाययुब अपने बीवी और बच्चों के साथ रहते थे। देर रात आगजनी की घटना के बाद सबसे पहले नाययुब की बीवी फातिमा ने अपने बच्चों को  कपड़ों के माध्यम से बहुमंज़िला घर से सुरक्षित नीचे उतारा इसके बाद आग की लपटों में घिरी फातिमा को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने भी मदद की लेकिन वे सफल नहीं हुए। इसी दौरान एक धमाके के साथ पूरा बहुमंज़िला घर जमीदोंज हो गया। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर माननीय विधायक श्री नंदकिशोर गुर्जर जी अपने प्रतिनिधि ललित शर्मा के साथ पहुंच कर पूरी तरीके से ढह चुके घर का निरीक्षण करने के बाद पीड़ित परिवार को निजी रूप से आर्थिक मदद देते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में पूरा प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ है। जमींदोज हो चुके घर को प्रधानमंत्री आवासीय योजना के तहत पुनर्निर्माण करवाया जाएगा और मैं स्वंय माननीय मुख्यमंत्री जी से भेंट करके राहत कोष से परिवार को पूरी मदद दिलवाने की कोशिश करूंगा।
पीड़ित परिवार से बात करने के दौरान हृदयविदारक घटना को सुनकर लोनी के माननीय विधायक भावुक हो गए। जिलाधिकारी और प्रशासन के अन्य अधिकारियों से फ़ोन पर बात कर विधायक ने पीड़ित परिवार को हरसम्भ मदद करने   को कहा। वहीं  दूसरी तरफ प्रशासन की सजगता की तारीफ करते हुए विधायक ने कहा कि  देर रात ही पूरी गली की घेराबंदी कर आग पर काबू पाने में जिला प्रशासन सफल रहीं, जिससे इकराम नगर बड़ी घटना से बच गया।

No comments