Breaking News

पूर्व सांसद समेत 6 नामजद, मामला दर्ज दस बारह अज्ञात भी मुकदमे में शामिल

HTN Live


बिल्डर को अगवा कर जेल में पीटने का मामला
सिल्वर अपार्टमेन्ट से दो गुर्गे गिरफ्तार
लखनऊ, सं।
कृष्णानगर के विशेष्वरनगर में रहने वाले बिल्डर मोहित जयसवाल की नामजद शिकायत पर देवरिया जेल में बंद प्रयाग के पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत फारूख जकी अहमद उमर जफर उल्लाह गुलाब सरवर व दस बारह अज्ञात के खिलाफ  शनिवार को धारा 147 149 386 329 420 467 468 471 394 506 व 120बी में मुकदमा दर्ज कर कृष्णानगर पुलिस ने दो आरोपियों को लखनऊ के सिल्वर अपार्टमेन्ट में दबिश देकर सुल्तानपुर निवासी गुलाम मुईदउद्दीन व जनपद प्रतापगढ़ थाना पट्टी निवासी इरफान को गिरफ्तार कर फारच्यूनर गाड़ी बरामद कर जेल भेज दिया गया। 
कृष्णानगर थाना क्षेत्र के विशेष्वरनगर में रहने वाले पीडि़त बिल्डर मोहित जयसवाल ने बताया कि बीते 26 दिसंबर को पूर्व सांसद के दो गुर्गों ने उन्हीं की फारच्यूनर गाड़ी यूपी 32 जेआर 1804 में गोमती नगर से उसे देवरिया जेल ले गये, जहां अतीक अहमद का बेटा उमर दस बारह लोगों के साथ पहले से मौजूद था। उसे बहुत ही बुरी तरह मारा पीटा गया। उंगलियों तोड़ दी गईं। वहीं अतीक द्वारा उनके चार साइटों को जबरन फारूख और जकी अहमद के नाम लिखवाकर कर हस्ताक्षर करवा लिए और उनके गाड़ी को भी छीन लिया गया। पीडि़त बिल्डर मोहित ने बताया कि उसकी कम्पनी में अतीक अपने दो साथियों को चार माह पूर्व ही निदेशक पद पर नियुक्त कराया था और इसी के साथ अतीक का उसके कारोबार में घुसपैठ हो चुका था। एकाउण्ट की सारी जानकारी अतीक को उपलब्ध कराई जा रही थी। अतीक अपने गुर्गों द्वारा चार माह से कई बार में लाखों रुपये रंगदारी के रूप में वसुली कर चुके थे। लगभग चार माह से पीडि़त दहशत के साये में जीवन यापन कर रहा था।
नामजद आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर
जेल में बंद अतीक अहमद की गिरफ्त से अपनी जान बचाकर निकले। पीडि़त किसी तरह अपने घर पहुंचा। कृष्णानगर थाने पहुंचकर 6 नामजद व दस बारह अज्ञात के खिलाफ  तहरीर दी। मामला हाईप्रोफाइन होने के चलते पुलिस हरकत आई और मुकदमा दर्ज कर आनन फानन में दो अज्ञात में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर अपहरण के उपयोग में लाई गई गाड़ी तो बरामद कर ली, लेकि

No comments