Breaking News

राष्ट्रीय एकता दिवस पर रक्षा मंत्री मा॰ राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री मा॰ योगी आदित्यनाथ “रन फॉर यूनिटी” को दिखायेंगे हरी झंडी ।

                                  HTN Live

संवाददाता मोहम्द इंतखाव आलम खान की रिपोर्ट

लखनऊ, 28 अक्टूबर 2023 लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 148 वीं जयंती के उपलक्ष्य में माननीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह तथा माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश  श्री योगी आदित्यनाथ 31 अक्टूबर 2023, दिन मंगलवार को लखनऊ में राष्ट्रीय एकता दिवस समारोह में “रन फॉर यूनिटी” को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।  इस समारोह में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेंद्र चौधरी एवं अन्य गणमान्य अतिथियों के साथ शामिल होंगे। इस अवसर पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करके राष्ट्र के प्रति उनके योगदान को श्रद्धांजलि भी अर्पित की जायेगी।

एकता दौड़ में छात्रों, युवाओं और एथलीटों सहित बड़ी संख्या में लोग भाग लेंगे। यह “रन फॉर यूनिटी” हजरतगंज में सरदार पटेल प्रतिमा से शुरू होगी और के.डी. सिंह बाबू स्टेडियम पर समाप्त होगी। दौड़ के समापन पर उप मुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक स्टेडियम में प्रतिभागियों का स्वागत करेंगे।

1.5 किमी की इस दौड़ के लिए लखनऊ की जनता, विशेषकर युवाओं और खिलाड़ियों में विशेष रुचि एवं उत्साह है। सभी प्रतिभागी राष्ट्रीय एकता और फिट इंडिया का संदेश लेकर, इस अवसर पर “रन फॉर यूनिटी” में हिस्सा लेंगे।


No comments