Breaking News

अब इस सीएम ने दिया इस्‍तीफा, कहा. मेरा अपमान किया गया, खुले है सभी विकल्‍प

                       HTN Live

               पवन पान्डेय ब्यूरो चीफ 

चंडीगढ़। कैप्‍टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले सीएम पद से इस्‍तीफा दे दिया है। कैप्‍टन ने राजभवन पहुंच कर राज्‍यपाल को इस्‍तीफा दे दिया। राजभवन के बाहर उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने सुबह ही कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को अपने इस्‍तीफे की जानकारी दे दी थी। मेरा अपमान किया गया। सरकार चलाने को लेकर लेकर संदेह किया गया। मैंं अपने समर्थकों के साथ बैठक कर भविष्‍य की रणनीति तय करुंगा।
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को अपना इस्तीफा सौंपा। उनके साथ उनके चीफ प्रिंसिपल सेक्रेटरी सुरेश कुमार, सांसद पत्नी परनीत कौर व अन्य वरिष्ठ सहयोगी भी थे। कैप्‍टन ने अपने सरकारी आवास पर अपने समर्थक मंत्रियों व विधायकों के साथ बैठक की।
राजभवन के बाहर मीडिया से बात करते हुए कैप्‍टन अमरिंदर सिंह
बाद में राजभवन के बाहर मीडिया से बातचीत में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पिछले दो महीने में यह तीसरी बार होगा कि विधायकों बैठक होगी। मेरे सरकार चलाने पर संशय पैदा किया गया। मैं अपमानित महसूस कर रहा था और इसी कारण इ्रस्‍तीफा देने का फैसला किया। उन्‍होंने कहा कहना चाहता हूं कि मैंने इस्तीफा दे दिया है। मेरी भविष्‍य की राजनीति के सभी विकल्प खुले हैं। मैं उसको यूस कर सकता हूं। मैं अपने साथियों के साथ बैठक कर भविष्‍य की रणनीति तय करुंगा।

No comments