Breaking News

आज की कुछ बड़ी खबरों की सुर्खियां

HTN Live
*शाम 4 बजे तक की बड़ी खबरे*

➡कोरोना को लेकर पंजाब में कर्फ्यू, पूरे पंजाब में कर्फ्यू लगाया गया।

➡दिल्ली- हाइकोर्ट को 4 अप्रैल तक बंद किया गया, कोरोना को लेकर दिल्ली HC 4 अप्रैल तक बंद, दिल्ली की सभी जिला अदालतें भी रहेंगी बंद।

➡दिल्ली- दिल्ली एम्स में ओपीडी बंद किया गया, अगले आदेश तक AIIMS में OPD सेवा बंद, कोरोना के चलते AIIMS में OPD सेवा बंद।

➡दिल्ली- आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जन्मदिन, प्रधानमंत्री ने स्मृति ईरानी को दी शुभकामनएं, 'स्मृति ईरानी को जन्मदिन पर बधाई-पीएम

➡भोपाल- आज बीजेपी विधायक दल की बैठक हो सकती, आज शाम को 6 बजे हो सकती बैठक, ऑब्जर्वर दिल्ली से विधायक दल की बैठक को करेंगे सम्बोधित, बीजेपी कार्यालय में होगी बैठक।

➡लखनऊ- 2 संदिग्ध युवतियों को ले गए SSB जवान, दोनों युवतियों को एंबुलेंस से ले गए जवान, कोरोना की जांच कराने के लिए ले गए है,कसमंडा हाउस के पास से युवतियों को ले गए, अभी जांच कराने ले जा रहे हैं, जवान, हमारे अफसर की बेटियां है- SSB जवान

➡लखनऊ- पीएम के लॉकडाउन हिदायत के बाद हड़कंप, एसीएस गृह अवनीश पहुंचे सिग्नेचर बिल्डिंग, डीजीपी एचसी अवस्थी के साथ बैठक, लापरवाह पुलिस अफसरों को फटकार, लॉकडाउन कामयाब नहीं हुआ तो और सख्ती, लोगों को मूवमेंट करने से रोका जाए, गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराए पुलिस।

➡लखनऊ- पीएम के लॉकडाउन हिदायत के बाद हड़कंप,एसीएस गृह अवनीश पहुंचे सिग्नेचर बिल्डिंग ,डीजीपी एचसी अवस्थी के साथ बैठकलापरवाह पुलिस अफसरों को फटकार,लॉकडाउन कामयाब नहीं हुआ तो और सख्ती,लोगों को मूवमेंट करने से रोका जाए,गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराए पुलिस।

➡लखनऊ- पीलीभीत अफसरों पर कार्रवाई की मांग, समाजवादी पार्टी ने कार्रवाई की मांग की, पीलीभीत डीएम-एसपी पर कार्रवाई की मांग, जनता कर्फ्यू तोड़ जुलूस निकाला था।

➡लखनऊ- केजीएमयू में टेस्टिंग रिपोर्ट आई, 1027 सैम्पल की जांच रिपोर्ट आई, 988 सैम्पल में 18 को कोरोना पॉजिटिव, 970 सैम्पल की जांच रिपोर्ट निगेटिव, 39 सैम्पल की जांच की रिपोर्ट आना बाकी।

➡दिल्ली- PGI रेजिडेंट डॉक्टरों का वीसी को लेटर, सेनेटाइजर, मॉस्क के अभाव में जूझ रहे, KGMU रेडिजेंट डॉक्टरों के पास सुविधाएं नहीं, रेजिडेंट डॉक्टर चपेट में आ सकते हैं-लेटर

➡लखनऊ- लॉकडाउन के बावजूद कई दुकानें खुली, मीट की दुकान खुलने पर लोगों ने पीटा, पुलिस को बुलाकर लोगों ने दुकान बंद कराई, सआदतगंज के चौपटिया क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- घंटाघर के बाद उजरियांव में प्रदर्शन खत्म, CAA, NRC का महिलाएं कर रही थी विरोध।

➡नोएडा - कोरोना वायरस के 23 सन्दिग्ध परिवार मिले,सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में मिले संदिग्ध,सभी 23 परिवारों को होम क्वारेंटाइन में रखा,सोसायटी को किया जा रहा सेनेटाइज,सुपरटेक सोसायटी में मिला था कोरोना मरीज,मरीज के मिलने वाले 23 परिवार सन्दिग्ध,आज सुबह तक सोसायटी की गई थी सीज,सेक्टर-74 सुपरटेक केपटाउन का मामला

➡अयोध्या- श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को भेंट,ट्रस्टी बिमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र की भेंट,9.50 किलो चांदी का सिंघासन,चौकी,छत्र भेंट किया,दिल्ली में निर्मित किया गया सिंहासन, छत्र,आस्थाई मंदिर में सिंहासन पर विराजेगें रामलला,अस्थाई मंदिर स्थल की शुद्धिकरण का अनुष्ठान शुरू,नवरात्रि के पहले दिन मंदिर में शिफ्ट होंगे रामलला

➡प्रयागराज- कोरोना को लेकर 16 जिलों में लॉक डाउन,प्रयागराज में भी दिख रहा जबर्दस्त असर,सुभाष चौराहा पूरी तरह से किया गया सील,लोगों को पुलिस घर बैठने की दे रही सलाह ,कई जगहों पर पुलिस से हो रही नोकझोंक ,सिविल लाइन में पूरी तरह से दुकानें बंद, मेडिकल स्टोर और कुछ जनरल स्टोर खुले, कुछ ही पेट्रोल पंपों पर मिल रहा पेट्रोल, नगर निगम लगातार करा रहा सेनेटाइजेशन ,रोडवेज बसें, पब्लिक ट्रांसपोर्ट पूरी तरह बंद

➡नोएडा - लॉक डाउन का नहीं दिख रहा शहर में असर,नोएडा में हर तरफ वाहनों की आवाजाही जारी,आज घरों में नहीं रुक रहें लोग,शहर के कई इलाकों में लगातार आवाजाही जारी,बॉर्डर पर भी लोगों ने लगा रखी है भीड़
जनता कर्फ्यू कामयाब,लॉक डाउन हो रहा फेल,लॉक डाउन को गम्भीरता से नहीं ले रहें लोग,शहर की सड़कों पर फर्राटे भर रहें वाहन

➡बरेली- पब्लिक प्लेस में आवाजाही से DIG सख्त, रोजमर्रा के सामान खरीदने निकली जनता, थानेदारों को दिए सख्ती दिखाने के आदेश, लॉक डाउन का सख्ती से पालन करने के निर्देश, उल्लंघन करने वालों पर कानूनी कार्रवाई के निर्देश।

➡महराजगंज- भारत समाचार की खबर का असर, निजी स्कूल खोलने के मामले में कार्रवाई, डीएम उज्ज्वल कुमार ने लिया संज्ञान, महात्मा गांधी स्कूल रामपुर पर मुकदमा दर्ज, डीएम के आदेश पर ABSA ने कराया मुकदमा, शासनादेश की अवहेलना का मुकदमा दर्ज।

➡नोएडा- लॉकडाउन का नहीं दिख रहा असर, हर तरफ वाहनों की आवाजाही जारी, लोग आज घरों में नहीं रुक रहे, बॉर्डरों पर भी लोगों ने लगा रखी भीड़, जनता कर्फ्यू कामयाब, लॉकडाउन फेल, सड़कों पर फर्राटे से दौड़ रहे वाहन।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में कोरोना का एक और मरीज, एक और मरीज मिलने पर प्रशासन गंभीर, स्वास्थ्य विभाग की टीम सेनेटाइजेशन में जुटी, कौशांबी की गिरनार सोसाइटी में सेनेटाइजेशन, आसपास के इलाकों में भी सेनिटाइजेशन कराया।

➡चंदौली- नौबतपुर यूपी-बिहार सीमा को किया गया सील, बिहार से आने वाले वाहनों पर लगाई गई रोक, जनपद से बिहार में जाने दिया जा रहें वाहन, भारी वाहनों के संचालन पर अभी रोक नहीं, नौबतपुर बाजार का पुराना पुल बंद किया गया, कोरोना को देखते हुई प्रशासन की कार्रवाई।

➡आजमगढ़- लॉक डाउन का आजमगढ़ में जबर्दस्त खबर, सब्जी, फल, किराना मेडिकल सेवाएं चालू, प्रशासन सख्त से लागू करा रहा लॉक डाउन, डीएम ने जनता से घर में रहने की अपील की।

➡जालौन- 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या के प्रयास में फरार था बदमाश, पुलिस ने तमंचा-कारतूस किया बरामद, आटा थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡पीलीभीत- पीलीभीत में अफसरों के जुलूस का मामला, सांसद वरुण गांधी कार्रवाई की मांग की, अपने डीएम, एसपी पर कार्रवाई की मांग की, जनता कर्फ्यू में जुलूस निकाला था, डीएम और एसपी ने जुलूस निकाला था, वरुण ने ट्वीट करके कार्रवाई की मांग की।

➡अलीगढ़- कोरोना को लेकर अलीगढ़ में लॉकडाउन, आवश्यक खाद्य सामग्री की बिक्री पर छूट, लॉकडाउन को लेकर लोगों की उमड़ी भीड़, सामान लेने के लए बाजार में उमड़ी भीड़, ज्यादा दामों पर बेंचेी जा रही सामग्री।

➡मेरठ- विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट पथराव, एक दर्जन लोग घायल, अस्पताल में भर्ती, हथियार से फायरिंग करने का भी आरोप, पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया, थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर देहात - प्रशासन की एडवाइजरी के बावजूद लापरवाही, जिले में नहीं हो रहा सॉल्यूशन का छिड़काव, जिले के प्राइवेट अस्पतालों में भी लापरवाही, दुकानों पर सामान लेने वालों की लगी भीड़।

➡अम्बेडकरनगर- जिले के 2 शॉपिंग मॉल उड़ा रहें धज्जियां, डीएम के आदेशों की उड़ा रहे हैं धज्जियां, 2 अप्रैल तक बंद करने का है निर्देश, 1 इंडिया फैमली मार्ट, V2 मार्ट आज भी खुला।

➡उन्नाव- गेस्ट हाउस संचालक पर मुकदमा दर्ज, सांस्कृतिक कार्यक्रम कराने पर मुकदमा, रोक के बाद भी कराया था कार्यक्रम, उन्नाव के बड़ा चौराहा के पास सिटी पैलेस।

➡बहराइच- साधु का शव मिलने से सनसनी, लोगों ने हत्या की जताई आशंका, साधू की मिली लाश हत्या की आशंका, बहराइच के नवाबगंज क्षेत्र में मिला शव।

➡वाराणसी- कोरोना के चलते वाराणसी लॉकडाउन, वाराणसी आने वाली सीमाएं सील, इमरजेंसी सेवा को किया गया बहाल, चंदौली वाराणसी सीमा पर पुलिस सख्त।

➡मथुरा- छप्पर में आग लगने से 5 मवेशी जले, स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू, थाना गोविंद नगर इलाके की घटना।

➡मेरठ- कई इलाकों में खुले राशन के स्टोर, स्टार्स के बाहर लगी ग्राहकों की लाइनें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा, लाइन लगाकर बेचा जा रहा घर का राशन।

➡संभल- कोरोना संदिग्ध का एक और मामला, ओमान से संभल लौटा युवक संदिग्ध, जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती, सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡हाथरस- शॉर्ट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी आग, विद्युत ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, धू-धूकर जला ट्रांसफार्मर, मची अफरा-तफरी, दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया, इगलास बस अड्डे के पास का मामला।

➡गाजियाबाद- कर्नाटक और चेन्नई से आए सैकड़ों लोग, कौशाम्बी इलाके में सैकड़ो लोग हैं मौजूद, नेपाल और उत्तराखंड के निवासी हैं सभी, ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था न होने से जमावड़ा।

➡बुलंदशहर- जमाखोर और मुनाफाखोरों के खिलाफ कार्रवाई, एसडीएम ने सब्जी मंडी में छापेमारी की, जमाक्खोरों,मुनाफाखोरों को चेतावनी दी, छापेमारी से सब्जी विक्रेताओं में हडकम्प, सिकान्द्रबाद सब्जी मंडी का मामला।

➡मेरठ- युवती का ट्यूबवेल की हौज मिला शव, हत्या कर हौज में फेंका युवती का शव, युवती के शव की नहीं हो सकी शिनाख्त, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना इंचौली के लावड़ क्षेत्र का मामला।

➡गाजियाबाद- फ्रांस से लौटे डॉक्टर में कोरोना पॉजिटिव, गाजियाबाद लौटे डॉक्टर में कोरोना की पुष्टि, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है मरीज।

➡हरदोई- 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡कासगंज- साप्ताहिक बाजार बंदी के दिन खुली दुकानें, खुली दुकानों को प्रशासन ने कराया बन्द, भीड़ को एकत्रित न करने के निर्देश दिए।

➡हरदोई- किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात, गांव के 2 युवकों पर रेप का आरोप, परिजनों को देख आरोपी हुए फरार, शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡मेरठ- युवती का शव मिलने से सनसनी, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, ट्यूबवेल की हौज में पड़ा मिला शव, थाना इंचौली के लावड़ क्षेत्र का मामला।

No comments