Breaking News

अंबेडकरनगर तेज धमाकों से दहल उठा इलाका

HTN Live
अंबेडकरनगर
 अंबेडकरनगर जिले के जलालपुर तहसील क्षेत्र में गुरुवार को दोपहर जबरदस्त धमाका हुआ। धमाका इतनी तेज हुआ कि दुकान, मकान में लगे शीशे चटक गए। धमाके से किसी अनहोनी घटना की आशंका से लोग सहम गए। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस ने पूरे क्षेत्र की पड़ताल की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है।
      जलालपुर व आसपास के क्षेत्रों में एक भयानक धमाका सुनाई दिया। धमाका के दौरान ही पूरी जमीन हिलने लगी। दुकान,घर व कार्यालयों में लगे शीशे चटक गए खिड़की, दरवाजे हिलने लगे। यही नही तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार सड़क पर गिर गए। लोग घरों से बाहर निकल आए। किसी अनजानी अनहोनी से लोग परेशान नजर आने लगे। धमाका की गूंज जलालपुर तहसील के आसपास मालीपुर, नेवादा, बन्दीपुर समेत पूरे क्षेत्र में सुनाई दिया। लोग फोन व्हाट्सएप से जानने को उत्सुक है कि यह धमाका कहां और कैसे हुआ।
     किसी स्थान पर धमाका की जानकारी नही मिली।लोग अब इसे आकाशीय धमाका मान रहे है और एक दूसरे से पूछ रहे है। पूरे जिले में धमाका कौतूहल का विषय बना हुआ है। जलालपुर एसडीएम महेंद्र पाल सिंह, पुलिस फोर्स के साथ जलालपुर तहसील क्षेत्र के विभिन्न कस्बों और गांवों और इलाके के अस्पतालों का भ्रमण कर जायजा लिया। कहीं कुछ भी नहीं पता नहीं चला। एसडीएम ने बताया कि जलालपुर और भियांव के सभी अस्पतालों का जायजा लिया गया है। लोगों से जानकारी भी ली गई लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। उन्होंने कहा कि  संभवतः धमाका आसमानी था।

No comments