Breaking News

सांसद ने अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान बीकापुर मैं चौपाल लगाकर सुनी समस्याएं

HTN Live


बीकापुर_अयोध्या । सांसद लल्लू सिंह ने अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान बीकापुर नगर के कस्बा बाजार में चौपाल लगाकर  क्षेत्र से आए लोगों की  जन समस्याएं सुनी और उनके निराकरण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों  अधिकारियों को निर्देश दिया चौपाल का आयोजन भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष राजन पांडेय ने किया।
     चौपाल में सबीना रानी पूर्व सभासद नरेंद्र शर्मा,अरुण द्विवेदी, अरविंद द्विवेदी, गुड्डू उपाध्याय, वेदप्रकाश मिश्रा ,अधिवक्ता श्याम नारायण पांडे, विजय बहादुर सिंह, अशोक सिंह, भाजपा नेता राकेश कुमार पांडे राणा, शैलेंद्र पांडे मोनू, मंडल अध्यक्ष इंद्रसेन सिंह महामंत्री अनिल उपाध्याय युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष शिवम सिंह, सुनील मिश्रा सहित बड़ी संख्या में भाजपाई व्यापारी व नगर तथा आसपास के गांव से आए फरियादी जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोगों ने भाग लिया ।
     चौपाल में आए लोगों का कुशल क्षेम जानने के बाद अपने संक्षिप्त संबोधन में सांसद लल्लू सिंह ने कहा वे बीकापुर नगर मुख्यालय पर आम जन को  बालिकाओं की शादी के लिए आने वाली समस्या से निजात देने के लिए बारात घर तथा तहसील परिसर में  जीर्ण शीर्ण हो चुके सुलभ शौचालय के  जीर्णोद्धार कराए जाने  का ऐलान किया है।
    इसके अलावा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की मांग पर प्रेस क्लब भी बनवाए जाने की घोषणा की है ।   
     उन्होंने कहा बारात घर और शौचालय उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल है । सांसद से आम लोगों ने बीकापुर नगर तथा ग्रामीण क्षेत्र में  अघोषित विद्युत कटौती लो वोल्टेज और विद्युत दरों में हुई भारी वृद्धि की शिकायतें के जिस पर सांसद ने विद्युत बिल बढ़ोतरी को लेकर जनता की आवाज को संसद तक पहुंचाने तथा अघोषित विद्युत कटौती और लो वोल्टेज की समस्या को 24 घंटे के भीतर ठीक  कराने का आश्वासन दिया । बछरामपुर गांव में जाने के लिए रास्ता तथा बीकापुर नगर के नरोत्तमपुर में खड़ंजा मार्ग पर विद्युत पोल लगा देने से बाधित आवागमन की रामतेज वा तुलसीराम की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए संबंधित अधिकारियों को दूरभाष से तत्काल निस्तारण करने का निर्देश दिया है । सांसद ने इसी माह के अंत तक विधवा वृद्धा और दिव्यांगों को शिविर लगाकर उनका पंजीकरण कर पेंशन देने के लिए जिला समाज कल्याण अधिकारी को निर्देशित किया । भाजपा के राकेश पांडे अरविंद  द्विवेदी  राजन पांडेय अरुण पांडे वेद प्रकाश मिश्र ने वाहनों के ई चालान में गड़बड़ी की शिकायत करते हुए इस पर पाबंदी की मांग की तथा नगर पंचायत की भाजपा नेत्री शबीना रानी श्याम नारायण पांडे अरुण कुमार पांडे सहित अनेक लोगों ने प्रधानमंत्री आवास योजना में भेदभाव और नाजायज रिश्वतखोरी का आरोप लगाकर  चयनित अपात्र लोगों का नाम  निरस्त करके पात्रता के आधार पर आवास योजना का लाभ दिलाए जाने तथा वसूली में शामिल लोगों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही की भी मांग की सांसद ने जन समस्याओं को सुनने के बाद उन्हें आश्वस्त किया कि वे  जन आकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए सभी समस्याओं का समाधान करा देंगे।
     इसके पूर्व सांसद ने उमरपुर बाजार में भी चौपाल लगाकर लोगों की जन समस्याओं को सुना ।

No comments