Breaking News

न्यायालय के आदेश पर पांच माह बाद विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

HTN LIVE
बीकापुर_अयोध्या। न्यायालय के आदेश पर पांच माह के बाद सब्जी का उधारी पैसा मांगने, अपमानित करने,दो हजार रुपए छीनने जैसे आरोप में कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
      मिली जानकारी के मुताबिक लहुरी प्रसाद पुत्र अलगू राम कोछा बाजार में सब्जी का कारोबार करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता है।
      आरोपी रबी सिंह उर्फ पप्पू पुत्र गुरु दयाल निवासी भग्गू जलालपुर अपने चाचा की तेरहवीं में सब्जी उधार लेकर गये थे।जब वह दुकान पर आये तो सब्जी का उधारी का 14 हजार 575 रुपये मांगा तो सब्जी विक्रेता लहुरी प्रसाद पुत्र अलगू राम को मारना पीटना शुरू कर दिया। अशब्दो कहने लिए मना किया।जिस पर आरोपी युवक ने मुझे पटक कर मारना पीटना और जाति सूचक से अपमानित भी किया। सब्जी की विक्री के दो हजार रुपए भी छीन लिया। हल्ला गुहार लगाने पर पहुंचे आसपास के लोगों को आते देख जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।
    जिसकी सूचना 24अप्रैल को कोतवाली बीकापुर,27अप्रैल को रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या को दिया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और वहा से पांच माह के बाद आदेश पारित होने पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 626/19धारा 394,504,506,3(1)द के तहत आरोपी रबी सिंह उर्फ पप्पू निवासी भग्गू जलालपुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

No comments