Breaking News

रक्षामंत्री से राज्यकर्मियों की समस्याएं दूर करने की मांग की -प्रथम लखनऊ आगमन पर रक्षामंत्री से मिले कई राज्य कर्मियों के संगठन

HTN Live


स्थानान्तरण निरस्त करने, ग्रेड वेतन बढ़वाने जैसी समस्याएं दूर करने की मांग

संज्ञा शर्मा ब्यूरो प्रमुख लखनऊ
रक्षा मंत्री बनाए जाने के बाद पहली बार राजधानी पहुंचे राजनाथ सिंह को बधाई देने के साथ अपनी समस्याओं को निस्तारित कराने के लिए राज्य कर्मचारियों के कई संगठनों ने सुबह से ही उनके आवास पर उनसे मुलाकात का क्रम शुरू कर दिया था। इसमें जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ, उत्तर प्रदेश फेडरेशन ऑफ मिनिस्टीरियल सर्विस एसोसएशन समेत कई अन्य कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारी भी शामिल थे।
उत्तर प्रदेश फेडरेशन ऑफ मिनिस्टीरियल सर्विस एसोसएशन के प्रांतीय महामंत्री सुरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने राजनाथ सिंह से मांग की कि समाजवादी पार्टी की सरकार में व्यक्तिगत विद्वेष की भावना से किए गए स्थानान्तरण को भी निरस्त किया जाए। जिसपर उन्होंने प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन दिया। जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष सतीश कुमार पाण्डेय और महामंत्री सुशील कुमार बच्चा ने उनसे लेखा एवं लेखा परीक्षा संवर्ग का ग्रेड वेतन बढ़ाने के लिए वेतन आयोग की संस्तुतियों को लागू कराए जाने की मांग की। जिसपर रक्षा मंत्री ने प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री को पत्र भेजकर समस्या के समाधान के निर्देश दिए। प्रतिनिधिमण्डल में समीर त्रिपाठी, हिमांशु पाण्डेय, डीके मिश्र, अजय पाल सिंह, सत्येन्द्र कुमार, अभिनव त्रिपाठी, अरुण बाजपेई समेत कई कर्मचारी नेता रहे।


No comments