Breaking News

आज की बड़ी खबरें

HTN Live

 नई दिल्‍ली: मई 26, लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीऔर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे. बीजेपी की गुजरात इकाई रविवार को इन दोनों नेताओं का अभिनंदन करेगी. पीएम मोदी और अमि‍त शाह शाम पांच बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे. चुनाव नतीजे आने के बाद अपने गृह राज्य की प्रथम यात्रा के दौरान नरेंद्र मोदी मां हीराबेन से घर पर जाकर आशीर्वाद लेंगे. मोदी अगली सुबह सोमवार 27 मई को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. इसके बाद उनका अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी जाने का कार्यक्रम है.

गुवाहाटी: मई 26, हिमा दास. एथलीट. चैंपियन रनर. जिन्होंने इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में 18वें एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. साथ ही नेशनल रिकॉर्ड भी बनाया. अब एक और रेस जीत ली है. एग्जाम की रेस.असम में 12वीं कक्षा के बोर्ड का रिजल्ट शनिवार को असम हायर सेकेंडरी एजुकेशन काउंसिल ने जारी कर दिया. इस रिजल्‍ट में सबसे खास बात रही धाविका हिमा दास का रिजल्‍ट.

कोलकाता मई 26 लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी के दमदार प्रदर्शन और राज्‍य की सत्‍ताधारी तृणमूल कांग्रेस के अपेक्षाकृत कमजोर प्रदर्शन के बाद पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की शनिवार को पेशकश की लेकिन तृणमूल कांग्रेस ने इसे खारिज कर दिया. ममता बनर्जी ने पार्टी के सभी उम्मीदवारों और वरिष्ठ नेताओं के साथ घंटे भर चली बैठक के बाद कहा, ‘‘मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहती थी.

 जनपद श्रावस्ती।

आज दिनांक 26.05.2019 को अपर पुलिस अधीक्षक श्री बी0सी0 दुबे द्वारा थाना इकौना का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान प्रशासनिक भवन, हवालात, कार्यालय के अभिलेखो के रखरखाव, मेस, बैरक तथा परिसर की साफ सफाई को चेक किया गया तथा प्रभारी निरीक्षक को 07 दिवस के अंदर पाए गए कमियों को पूर्ण कराने के लिए निर्देशित किया गया।

 श्रावस्ती।
आगामी त्यौहार ईद के अंतिम शुक्रवार (अलविदा जुमा) नमाज पढ़ने के दृष्टिगत आज दिनांक 26.05.2019  को उपजिलाधिकारी इकौना व अपर पुलिस अधीक्षक श्री  बी0सी0 दूबे द्वारा ईद त्यौहार के दृष्टिगत  कस्बा इकौना के ईदगाह का निरीक्षण कर आवश्यक सुरक्षा के निर्देश दिए गए। निरीक्षण के दौरान प्रभारी निरीक्षक इकौना, ईदगाह के सदर मौजूद रहे।

 ममता बनर्जी के करीबी IPS राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, नहीं भाग पाएंगे विदेश......

अब अगले एक साल तक अगर राजीव कुमार विदेश जाने के लिए एयरपोर्ट या बंदरगाह का इस्‍तेमाल करेंगे तो उन्‍हें हिरासत में लिया जा सकेगा. इसके बाद उन्‍हें सीबीआई को भी सौंपा जा सकेगा.

No comments