Breaking News

वेस्ट जोन की जीत में सत्यम चौधरी का हरफनमौला प्रदर्शन

HTN Live
आल इंडिया एफसीआई इंटर जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट 

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच सत्यम चौधरी के 32 रन तीन विकेट के हरफनमौला प्रदर्शन से वेस्ट जोन ने आल इंडिया एफसीआई इंटर जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट में साउथ जोन को रोमांचक मैच में 31 रन से मात दी।
फूड कारपोरेशन ऑफ इंडिया क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ के तत्वावधान में आयोजित इस टूर्नामेंट में मंगलवार को दूसरे दिन पार्थ रिपब्लिक स्टेडियम पर दिन के पहले मैच में वेस्ट जोन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 121 रन बनाये। ओंकार गौरव ने 41 रन सत्यम चौधरी ने 32 रन और नितिन सांलुके ने नाबाद 23 रन जोड़े। साउथ जोन से एस गंगाधरन और सुमिथ सिन्हा ने दो-दो विकेट चटकाये। बीनू को एक विकेट मिला। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ जोन सुमित अहलावत ने 36 रन, एस गंगाधरन ने 17 रन और प्रमोद कुमार ने नाबाद 12 रन की पारियों के बावजूद निर्धारित ओवर में सात विकेट गंवाकर 90 रन ही बना सका। वेस्ट जोन से सत्यम चौधरी ने तीन और हर्ष ने दो विकेट चटकाये। सिद्धेश और संकेत पाण्डेय को एक-एक विकेट मिला। 
पार्थ रिपब्लिक स्टेडियम पर दूसरे मैच में मुख्यालय दिल्ली ने नार्थ ईस्ट जोन को एकतरफा सात विकेट से मात दी। नार्थ ईस्ट जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बिप्लब सैकिया ने 47 रन, बिशाल राय ने नाबाद 25 रन, शुभम मंडल और अमितेश बर्धान ने नाबाद 20-20 रन की पारियों से निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 132 रन बना लिए। जवाब में मुख्यालय दिल्ली ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 17.2 ओवर में तीन विकेट गंवाकर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया। जीत में उमंग शर्मा ने नाबाद 47 रन जोड़कर टीम को जीत की मंजिल दिलाई। साथ मे चेतन शर्मा ने 30 रन करन डागर ने 26 रन और राजेंद्र बिष्ट े नाबाद 22 रन की  उपयोगी पारियां खेली। नार्थ ईस्ट जोन से बिशाल रॉय व बिप्लब सैकिया को एक-एक विकेट मिला। 

No comments