Breaking News

रानी रंजिश के चलते बुजुर्ग व बेटे को जमकर पीटा मोहनलालगंज के भीलमपुर में दबंगों का कहर

HTN Live


बुजुर्ग व बेटे को सीएचसी से किया गया ट्रामा सेंटर रिफर
पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप, दर्ज की एनसीआर
लखनऊ, सं।
मोहनलालगंज इलाके के भीलमपुर गांव में रविवार की सुबह दबंगों ने जमीनी विवाद में बुजुर्ग नेत्रहीन व उसके मासूम बेटे की बुरी तरह लाठी डंडों से पिटाई कर जान से मारने की कोशिश की। वहीं चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों दौड़े तो दबंग भाग निकले, जिसके बाद घायलों को एम्बुलेंस की मदद से परिजन सीएचसी ले गये। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।
भीलमपुर निवासी बुजुर्ग प्रेमा ने पुलिस को तहरीर देते हुये बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाला दबंग सुरेश उसकी जमीन कब्जाने के लिये पहले भी कई बार परिवार के साथ मारपीट कर चुका है। बीते रविवार की सुबह उसकी जमीन कब्जाने के लिये सुरेश अपनी पत्नी कान्ती व भतीजियों गीता व रेशमा के साथ मौके पर पहुंचा, विरोध करने पर दोनों आंखों से नेत्रहीन पति सुखदीन व मासूम बेटे की बुरी तरह पिटाई कर लहूलुहान कर दिया। वहीं चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों के दौडऩे पर सभी मौके से भाग निकले। जिसके बाद गम्भीर रूप से घायल पति व मासूम बेटे जो एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर दोनों की हालत गम्भीर देखते हुये डाक्टरों ने ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। पीङि़ता का आरोप है दबंग के खिलाफ  गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की बजाय पुलिस ने मामूली मारपीट की एनसीआर दर्ज कर चलता कर दिया। इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया नेत्रहीन बुजुर्ग व उसके मासूम बेटे के साथ मारपीट हुयी है। पीङि़ता ने जो तहरीर दी है, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पुलिस की मिलीभगत से बन रही अवैध शराब
पीङि़ता ने बताया कि मारपीट का आरोपी सुरेश बीते काफी अरसे से हल्के के सिपाहियों के संरक्षण में अवैध रूप से देशी शराब बनाकर बेचने का काम करता है। ग्रामीणों ने भी दबी जुबान में सुरेश द्वारा काफी अरसे से गांव में अवैध शराब बनाकर बेचने के साथ ही बाहर से अवैध शराब तस्करी कर गांव लाकर बङ़े पैमाने पर बेचने का काम करता है। भीलमपुर से कुछ दूर पर स्थित कुड़ौली के मजरा हिम्मतगंज गांव में दर्जन भर घरों पर अवैध शराब बनाने व बेचने का काम हल्के के सिपाहियों के सरंक्षण में चल रहा है।

No comments