Breaking News

व्यापारियों व ग्रामीणों के साथ थाना प्रभारी ने की बैठक खुजौली चौकी पर व्यापारियों व ग्रामीणो के साथ सुरक्षा की दृष्टिगत की गयी बात

HTN Live


लखनऊ, सं।
चोरियों सहित अन्य अपराधों की रोकथाम के लिये रविवार को मोहनलालगंज इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने खुजौली चौकी पर व्यापारियों व ग्रामीणों के साथ बैठक कर व्यापरियों से दुकानों में सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगवाने की अपील की। ग्रामीणों से गांव में सुरक्षा समिति का गठन कर चोरियों सहित अन्य अपराधों की रोकथाम के लिये रात्रि गश्त कर पुलिस की मदद की अपील की। गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में दिखे लोगों के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना करे।
वहीं बैठक में व्यापारियों ने चौकी क्षेत्र में अपराधों की रोकथाम के लिये सक्रिय रहने वाले हेड कास्टेबल अमरपाल सिंह स्वामी नाथ सिंह व कास्टेबल सुरेन्द्र कनौजिया व चौकीदार छंगालाल को नगद पुरुस्कार देकर सम्मानित किया। मोहनलालगंज इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया कि एसएसपी के दिशानिर्देश पर रविवार को खुजौली चौकी पर व्यापारियों सहित आसपास के गांवों के ग्रामीणों के साथ बैठक व्यापारियों से सुरक्षा की दृष्टि से दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने सहित ग्रामीणों से ठंड में चोरियों की रोकथाम के लिये अपने अपने गांव में सुरक्षा समितियों का गठन कर गांव की सुरक्षा कर पुलिस की मदद करने की अपील की गयी। बैठक में चौकी इचांर्ज भाजपा जिला महामंत्री सहित काफी सख्या में व्यापारी व ग्रामीण मौजूद रहे।

No comments