Breaking News

दिनदहाड़े शिक्षिका से लूटा गया पर्स पर्स में दस हजार रुपये व अन्य सामान रखा था


अलीगंज इलाके की है घटना

लखनऊ , 30 नवम्बर। 
अलीगंज इलाके में बाइक सवार दो बदमाश एक शिक्षिका के हाथ से उसका पर्स लूट ले गये। पर्स में मोबाइल फोन और 10 हजार रुपये रखे थे। लूट की शिकार हुई शिक्षिका ने अलीगंज थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। वहीं विभूतिखण्ड इलाके में भी बाइक सवार दो बदमाश एक महिला के गले से सोने की चेन लूट ले गये। 
अलीगंज के सेक्टर ई इलाके में अंजुला पोरवाल अपने परिवार संग रहती है। वह कैण्ट स्थित संस्कृत पाठशाल कन्या इण्टर कालेज में टीचर हैं। गुरुवार की दोपहर रोज की तरह अंजुला अपनी सहयोगी कल्पना यादव के साथ आटो से अपने घर जा रही थीं। रास्ते में अलीगंज स्थित मार्डन स्कूल के पास एक बाइक सवार दो बदमाश अंजुला के हाथ से उनका पर्स छीन ले गये। घटना के बाद अंजुला ने शोर भी मचाया पर लोग के जमा होने से पहले ही लुटेरे भाग चुके थे। अंजुला के पर्स में एक स्मार्टफोन और 10 हजार रुपये रखे थे। दिनदहाड़े महिला से लूट की सूचना पाकर मौके पर अलीगंज पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने बाइक सवार लुटेरों को इधर-उधर तलाशा पर कोई पता नहीं चल सका। अंत में इस मामले में अलीगंज पुलिस ने अंजुला की शिकायत पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली। 

विभूतिखण्ड में महिला से लूटी गयी चेन

वहीं विभूतिखण्ड के विन्रमखण्ड-2 इलाके में शशि दुबे अपने परिवार संग रहती हैं। बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर वह अपने निर्माणाधीन मकान पर हो रहे काम को देखने के लिए जा रही थीं। रास्ते में एक बाइक सवार दो बदमाश पीछे से उनके गले से सोने की चेन लूट ले गये। चेन लूट की सूचना पर पहुंची विभूतिखण्ड पुलिस ने लुटेरों को इधर-उधर तलाशा पर कोई पता नहीं चल सका। विभूतिखण्ड पुलिस ने शशि दुबे की शिकायत पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

No comments