Breaking News

उत्तर ‌‌‌‌‌‌प्रदेश में आखीर नया क्या हुआ

HTN Live

➡हरियाणा- उपचुनाव मतगणना केन्द्र के बाहर हंगामा, काउंटिंग सेंटर के बाहर पुलिस का लाठीचार्ज, EVM में गड़बड़ी को लेकर लोगों का हंगामा, मतगणना केन्द्र के बाहर बेक़ाबू हुई भीड़, भारी सुरक्षा बल मतगणना केंद्र के बाहर तैनात, हरियाणा के जींद विधानसभा मतगणना का मामला।

➡लखनऊ- मुख्य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू का बयान- ‘राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर हर जिले में कार्यक्रम’ , ‘सबसे पहला मकसद मतदाताओं को जोड़ना है’, सभी को महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है, ‘वोटरों को प्रेरित कर अधिक से अधिक जोड़ना है’, ‘यह इलेक्शन को हम सभी को बेहतर बनाना है’ , ‘VVPAT और EVM से छेड़छाड़ नहीं हो सकती है’, 18-19 वर्षीय 12.36 लाख मतदाता जोड़े-वेंकटेश्व।

➡लखनऊ- बसपा सरकार में स्मारक घोटाले का मामला, स्मारक घोटाले में ईडी ने शुरू की छापेमारी, लखनऊ के 6 ठिकानों पर ईडी का छापा, इंजीनियर, ठेकेदारों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे, गोमतीनगर, अलीगंज में ईडी की छापेमारी, हजरतगंज और शहीदपथ के पास भी छापेमारी।

➡लखनऊ- भर्ती पूरी न होने पर अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन, यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के खिलाफ प्रदर्शन, निकाली गई भर्ती में नियुक्ति मांग को लेकर प्रदर्शन, अधीनस्थ सेवा चयन आयोग कार्यालय पर प्रदर्शन, विभाजन के बाद भी नहीं की जा रही है भर्ती आरोप, सी ग्रुप की 540 सीटों में आयोग ने बताया गड़बड़ी, इसके बावजूद एबी की नहीं हो रही है नियुक्ति, कोर्ट के आदेश के बाद भी नहीं कर रहे हैं भर्ती।

➡लखनऊ- चोरों ने डीएम कार्यालय कैम्पस को बनाया निशाना, पूर्व मंत्री के चैम्बर समेत दो चैम्बर में की चोरी, पूर्व मंत्री संतोष कुमार यादव के चैम्बर में चोरी, एसी, पंखा समेत कई सामान लेकर हुए चोर, पीड़ित अधिवक्ता ने थाने में दी तहरीर, जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय का मामला।

➡लखनऊ- IAS एसोसिएशन अध्यक्ष प्रवीण कुमार का बयान, आईएएस वीक बहुत पुरानी परंपरा, स्वस्थ्य वातावरण में कार्यक्रम होते हैं, कार्यक्रम में समस्याओं पर भी विचार करते हैं, एक सप्ताह चलने वाले कार्यक्रम की शुरूआत।

➡अलीगढ़- गांधीजी के पुतले को गोली मारने का मामला, आरोपी पूजा शकुन पांडेय, अशोक पांडेय फरार, अलीगढ़ पुलिस नहीं पकड़ पाई आरोपियों को, अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव है पूजा, पूजा, अशोक समेत दर्जनभर लोगों पर केस, 147, 148, 149, 295 A, 153 A धाराओं में केस दर्ज, गोली मारने के बाद पुतले को जलाया गया था, राष्ट्रपिता विरोधी मानसिकता वाले कब होंगे अरेस्ट?, अलीगढ़ पुलिस नहीं पकड़ पाई पूजा, अशोक को, राष्ट्रपिता के पुतले को गोली मारने वाले फरार।

➡बलिया- तमंचे के बल पर दिनदहाड़े हजारों की लूट, 2 वीडीओ से लुटेरों ने की जमकर लूटपाट, सोने की आभूषण, नकदी की भी हुई लूटपाट, हजारों की लूटपाट कर बदमाश हुए फरार, फेफना क्षेत्र के मालीपुर मोड़ के पास घटना।

➡प्रतापगढ़- छात्राओं की तबीयत बिगड़ने का मामला, स्कूल में एसडीएम ने किया औचक निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान मिली कई अनियमितताएं, कस्तूरबा गांधी स्कूल की छात्राएं बीमार हुईं थी, लालगंज क्षेत्र के सराय जानमती का मामला।

➡चंदौली- पुलिस ने ट्रक से 50 गोवंश कराए मुक्त, 2 तमंचा, 4 कारतूस, एक चापड़ बरामद, 3 पशु तस्करों को भी किया गया गिरफ्तार, अलीनगर पुलिस ने NH-2 से की गिरफ्तारी।

➡ग्रेटर नोएडा- युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 2 दिन पहले प्रेमी ने की थी आत्महत्या, दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे, प्रेमी के न रहने पर प्रेमिका ने भी की आत्महत्या, कमरे से पुलिस ने सुसाइड नोट किया बरामद, सूरजपुर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡इटावा- पिता ने ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म, ट्रक बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोप को हिरासत में लिया, इटावा पुलिस मामले की लीपापोती में जुटी।

➡प्रयागराज-  धर्म संसद में बाबा रामदेव का बयान, एक देश एक कानून होना चाहिए, दो बच्चों का भी कानून होना चाहिए, कानून न मानने पर सुविधाएं छीन लेनी चाहिए, वोटिंग समेत सरकारी सुविधाएं छीन लेना चाहिए।

➡एटा- 5 दिन पूर्व पॉश कॉलोनी में डकैती का खुलासा, 5 शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पास से जेवरात और 60 हजार रुपए भी बरामद, 2 तमंचे, 16 कारतूस और चोरी की बाइक बरामद, नगर कोतवाली पुलिस, स्वाट टीम ने पकड़ा।

➡कन्नौज- बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना के आवेदकों की भीड़, डाकखाने में उमड़ी आवेदकों की भीड़,पुलिस तैनात, सैकड़ों की संख्या में डाकखाने में आवेदक एकत्रित, कन्नौज के तिर्वा डाकखाने का मामला।

➡हमीरपुर- मां-बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला, दबंगों ने मां-बेटी पर किया हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जरिया के बरखेड़ा गांव का मामला।

➡ललितपुर- विवाह कार्यक्रम के मण्डप में करंट लगने से दो लोगों की मौके पर मौत, दो गम्भीर झुलसे ,अस्पताल में कराया भर्ती, सदर कोतवाली के होटल आर्यन इन की घटना।

➡गाजियाबाद- महिला ने जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश, महिला का उत्पीड़न कर रहा था थानेदार, महिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती, महिला ने सुसाइड नोट में लिखा कोतवाल का नाम।

➡शाहजहांपुर- फर्जी पेंशन मामले में 87 अज्ञात पर केस दर्ज, समाज कल्याण विभाग का बाबू भी जेल गया, डीएम के आदेश पर आरोपियों पर केस दर्ज, जैतीपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡मुरादाबाद- फेसबुक फ्रेंड बनाना बुजुर्ग को पड़ा महंगा, फेसबुक फ्रेंड ने बंधक बनाकर नगदी, लैपटॉप,सहित 8 लाख की लूट, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच, नागफनी थाना के झब्बू के नाले का मामला।

➡मुरादाबाद- संदिग्ध परिस्थिति में विवाहित महिला की जलकर हुई दर्दनाक मौत, परिजनों ने ससुराल वालों पर मिट्टी का तेल डालकर हत्या करने का आरोप, बिलारी क्षेत्र के कमालपुर चंदौर का मामला।

➡गोरखपुर- बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का बयान, प्रियंका गांधी से कोई असर नहीं पड़ेगा, प्रियंका सीजनल नेता हैं, चुनाव के बाद वापस इटली चली जाएंगी, भ्रष्टाचार के डर से सपा-बसपा एक हुए, राजभर हमारे सहयोगी हैं जल्दी मान जाएंगे, योगी जी साधक है गंगा में डुबकी लगाएंगे।

➡बलिया- विवाहिता की झुलसकर झुलसकर हुई दर्दनाक मौत, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप, सास,ससुर,पति,देवर के खिलाफ दी तहरीर, सास,ससुर,देवर को मौके से किया गिरफ्तार, भीमपुरा के कुशहां ब्राह्मण गांव की घटना।

➡मेरठ- युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी ने ही पति की हत्या कराई थी, प्रेमी से पति की हत्या कराई थी, अवैध संबंधों के विरोध में की थी हत्या, आरोपी प्रेमी पहले ही जा चुका है जेल, थाना मुंडाली क्षेत्र का मामला।

No comments