Breaking News

लोक मंगल दिवस" योजना के नवम्बर माह के चौथे मंगलवार





 आज दिनाँक 27/11/2018 को लखनऊ महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया द्वारा प्रारंभ की गई जनता की समस्याओं के निस्तारण हेतु "लोक मंगल दिवस" योजना के नवम्बर माह के चौथे मंगलवार को जोन 7 एवं जोन 8 में आहूत किया गया।


जोन सात के अंतर्गत इसका आयोजन इंदिरानगर स्थित जोन के नगर निगम कार्यालय में किया गया। महापौर ने नगर आयुक्त संग जनता की समस्याओं को सुना और अतिशीघ्र निस्तारित करने का आदेश दिया।



जोन सात में कुल 10 शिकायतों को रजिस्टर में दर्ज किया गया जिसमें अभियंत्रण की 3, मार्गप्रकाश की 1,  कर विभाग की 03, स्वास्थ्य की 1, उद्यान की 1 एवं  पशु चिकित्सा की 1 शिकायत रजिस्ट्रीकृत की गई।


इंदिरा नगर निवासी रामकुमार ने महापौर को बताया की क्षेत्र में सब्जी मंडी ने अतिक्रमण कर रखा हैं, जिसपर महापौर ने नगर आयुक्त को न्यायसंगत कार्यवाही करवाने के लिए निर्देशित किया |

जोन आठ के अंतर्गत 'लोक मंगल दिवस' का आयोजन बिजनौर रेलवे क्रासिंग के समीप स्थित नगर निगम कार्यालय में किया गया। महापौर ने जनता की समस्याओं को सुना और उनका निस्तारण किया।

जोन आठ में कुल 44 शिकायतों को रजिस्टर में दर्ज किया गया जिसमें गृहकर की 05, मार्गप्रकाश की 05, अभियंत्रण की 19, तहसीलदार की 01,  उद्यान की 3, पशु संबंधी 2, सफाई स्वास्थ्य की 07 एवं परवर्तन की 02 शिकायत रजिस्ट्रीकृत की गई।

सागर श्रीवास्तव निवासी आशियाना ने महापौर को बताया कि महापौर को बताया की क्षेत्र में सफाई कर्मचारी नहीं आते है जिसपर महापौर ने सफाई इंस्पेक्टर को प्रतिदिन सफाई सुनिश्चित करवाने के लिए निर्देशित किया |

महापौर संग नगर आयुक्त इन्द्रमणि त्रिपाठी , अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार मिश्र, जोनल अधिकारी विनय प्रताप सिंह, अधिशासी अभियंता नरसिंह सिंह समेत नगर भाजपा पार्षद दल नेता रामकृष्ण यादव, कार्यकारणी सदस्य विमल तिवारी, पार्षदगण सुधीर राजपाल, मिथलेश चौहान, वीरेंद्र जसवानी , दिलीप श्रीवास्तव, कमलेश सिंह, विनोद मौर्य, कौशलेंद्र द्विवेदी, पूनम मिश्र, बीना रावत, राम नरेश रावत समेत सम्बंधित जोन के अन्य पार्षद गण, अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

No comments